Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 1:58 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना भी गिफ्तार, पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूरज पर पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है. हासन जिले के होलनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में सूरज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता ने उनके उपर यौन शोषण का आरोप लगाया है. यह मामला सूरज रेवन्ना के एक करीबी सहयोगी द्वारा कथित पीड़ित के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज कराने के एक दिन बाद आया है.

पुलिस ने शिकायतकर्ता और उसके साले पर भी राजनेता से 5 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के प्रयास का मामला दर्ज किया है. 27 वर्षीय चेतन के.एस. ने पुलिस को बताया है कि होलेनरसीपुरा के विधायक एच.डी. रेवन्ना के सबसे बड़े बेटे सूरज रेवन्ना ने 16 जून को होलेनरसीपुरा तालुका के घन्नीकाडा स्थित अपने फार्महाउस में उसके साथ दुष्कर्म किया. होलेनरसीपुरा पुलिस ने जेडी(एस) एमएलसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है.

5 करोड़ रुपए मांगे

सूरज रेवन्ना के करीबी सहयोगी शिवकुमार ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि चेतन के. एस उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का झूठा मामला दर्ज करने की धमकी देकर राजनेता से पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने दावा किया कि उस व्यक्ति ने सूरज रेवन्ना से 5 करोड़ रुपए मांगे थे . बाद में मांगी गई रकम घटाकर 2 करोड़ रुपए कर दी गई. एमएलसी पर गलत तरीके से बंधक बनाने और समान इरादे से संबंधित धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

शिवकुमार की शिकायत के अनुसार, जेडी(एस) कार्यकर्ता ने छह महीने पहले और फिर जून में सूरज से नौकरी की मांग करते हुए मुलाकात की थी. यह धमकी तब दी गई जब एमएलसी ने कहा कि फिलहाल उनके लिए उस व्यक्ति को नौकरी दिलाने में मदद करना संभव नहीं होगा “लेकिन भविष्य में इस पर विचार किया जा सकता है. सूरज रेवन्ना ने आरोपों को राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया.

सूरज रेवन्ना पर गंभीर आरोप

एफआईआर में शिकायतकर्ता ने सूरज रेवन्ना पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, उसने कथित तौर पर उस व्यक्ति से कहा कि जब भी वह उसे बुलाए तो वह खेत पर आ जाए. उन्होंने दावा किया कि नेता के एक करीबी सहयोगी ने उन्हें इस मामले को सार्वजनिक न करने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि उन्हें चुप रहने के लिए नौकरी और 2 करोड़ रुपये की पेशकश की गई.

प्रज्वल रेवन्ना पहले से ही जेल में हैं

सूरज के छोटे भाई प्रज्वल रेवन्ना सैकड़ों सेक्स स्कैंडल वीडियो से जुड़े मामलों में न्यायिक हिरासत में हैं. प्रज्वल रेवन्ना की मौजूदगी वाले कथित वीडियो वाले हजारों पेन ड्राइव कर्नाटक में राज्य के लोकसभा चुनाव से पहले प्रसारित किए गए थे. प्रज्वल रेवन्ना पर उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप लगने के बाद वह जर्मनी भाग गया था. भारत लौटने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर