Explore

Search
Close this search box.

Search

March 1, 2024 10:19 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

ऐसी औलाद को पुलिस गोली मार दे…’ गोगामेड़ी मर्डर के शूटर को पनाह देने वाली लेडी डॉन के पिता का बयान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के शूटर नितिन फौजी को अपने फ्लैट में पनाह देने वाली लेडी डॉन पूजा सैनी को  पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. पूजा के माता-पिता बेटी की करतूत से बेहद दुखी हैं. उनका कहना है कि ऐसी औलाद का पुलिस एनकाउंटर भी कर दे तो भी कोई अफसोस नहीं होगा.

पूजा सैनी मूल रूप से टोंक जिले के अलीगढ़ कस्बे की रहने वाली है. पिछले कुछ वर्षों से जयपुर में जॉब करने के नाम पर वह घरवालों को गुमराह कर रही थी.पूजा अपने तथाकथित पति हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर के साथ जयपुर में जगतपुरा की इन्कम टैक्स कॉलोनी में रह रही थी.पूजा और महेंद्र ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के आरोपी नितिन फौजी को एक हफ्ते तक अपने फ्लैट में शरण दी थी. पुलिस को जांच के दौरान पूजा व महेंद्र के फ्लैट से एक AK 47 की तस्वीर भी मिली है, जिसके आधार पर माना जा रहा है कि वह राजू ठेहट को मारने के लिए लाई गई थी. पूजा की गिरफ्तारी के बाद जब उसके परिजनों को पूरे मामले का पता चला तो वह बेटी की करतूतों से बेहद दुखी नजर आए.

लेडी डॉन पूजा सैनी पांच भाई बहनों में तीसरे नंबर की है. उसने माता-पिता को बता रखा था कि वह जयपुर में हवाई अड्डे पर किसी कंपनी में काम करती है. पूजा की मां का कहना है कि पूजा अपने काम के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करती थी.

महेंद्र से शादी के बारे में भी परिजनों को नहीं पता

लेडी डॉन पूजा सैनी और हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर जयपुर में पति पत्नी की तरह रह रहे थे खास बात यह है कि पूजा की महेंद्र से शादी के बारे में पूजा के माता पिता को कोई जानकारी नहीं है.

मेहनत-मजदूरी कर पेट पालता है परिवार

एक ओर पूजा जहां जयपुर में लेडी डॉन की तरह रही थी. वहीं उसके परिजन मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर करते हैं.  पिता तो बीमार होने के चलते कई दिनों से बेरोजगार हैं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शूटर को हथियार देने के मामले में हुई पूजा की गिरफ्तारी के बाद पूजा पिता शंकरलाल सैनी ने कहा कि उसे गुनाह की कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर वो मर जाए या फिर पुलिस उसे मार दे तो भी उन्हें कोई अफसोस नहीं होगा

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर