Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 8:45 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PM Modi: ‘5 जून को टूट…’ उद्धव ठाकरे ने किया BJP की टेंशन बढ़ाने वाला दावा, केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नासिक में उद्धव ठाकरे ने एक रैली में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. शिवसेना (UBT) अध्यक्ष ने मंच से बोलते हुए दावा किया कि बीजेपी पांच जून को बंट जाएगी. ठाकरे ने ये भी दावा किया कि अब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. 2014 और 2019 के चुनाव में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के लिए कभी वोट मांगे थे. इसपर अब उन्होंने माफी मांगी है. उद्धव ठाकरे का बयान उस समय आया है जब पीएम मोदी ने कहा था कि शिवसेना (UBT) का कांग्रेस में विलय हो जाएगा.

अम्बेडकर नर्सेज सोसायटी ने किया चिकित्सा अधीक्षक का सम्मान

पीएम मोदी के बयान पर पलटवार

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के दावे पर जवाब देते हुए कहा कि “आपने दावा किया है कि हमारी पार्टी का कांग्रेस में विलय होगा, मुझे बीजेपी की ज्यादा चिंता है. 30 साल तक बीजेपी के साथ रहने के बावजूद हमारा उसमें विलय नहीं हुआ. तय हो गया है कि आप 5 जून से पूर्व पीएम होंगे.

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि “अगर विपक्षी दलों का इंडिया ब्लॉक सत्ता में आया तो महाराष्ट्र का खोया हुआ गौरव बहाल हो जाएगा.” नासिक लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार राजाभाऊ वाजे के लिए यहां एक अभियान रैली में बोलते हुए उन्होंने किसानों को कृषि उपज के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी देने और कृषि इनपुट पर जीएसटी खत्म करने का भी वादा किया.

ठाकरे ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र ने 2014 और 2019 के चुनावों में प्रधान मंत्री  को 40 से अधिक सांसद दिए, लेकिन बदले में कुछ नहीं मिला. आपने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था. वे नौकरियां कहां हैं? कुछ गुजराती मराठी लोगों को प्रवेश से वंचित करते हैं. क्या हम इसे सहन करेंगे? आशा कार्यकर्ताओं को महीनों से मानदेय नहीं मिल रहा है. न स्वास्थ्य सुविधाएं हैं, न नौकरियां, न किसानों को पैसे और न ही फसल ऋण.

ठाकरे ने वादा किया कि “मैं सत्ता में आने के बाद महाराष्ट्र का खोया हुआ गौरव फिर से हासिल करने का वादा करता हूं. मैं किसानों को फसलों के लिए एमएसपी का भी वादा करता हूं.”

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर