Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 3:43 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अब हो सकता है ये……’किरोड़ी लाल मीणा को लेकर आई ये बड़ी खबर, मची सियासी हलचल……!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

आसमान में उमड़ घुमड़ रहे मेघ बीती शाम पिंकसिटी में जमकर बरसे। शहर के कई इलाकों में जलजमाव हुआ और देर रात तक बारिश का दौर रुक रूक कर चलता रहा। वहीं आज सुबह से आसमान में बादलों का जमावड़ा रहा और रिमझिम फूहारों ने शहर के कई इलाकों को भिगोया। बौछारों के चलते दुपहिया वाहन चालकों और स्कूल जाने वाले बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं मौसम सुहावना होने पर शहरवासियों को गर्मी और तेज उमस से बड़ी राहत मिली। मौसम विभाग ने आज जयपुर, भरतपुर और धौलपुर जिले में तेज बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है।

जयपुर में देर शाम करीब एक घंटे तक हुई झमाझम बारिश ने मानों शहर की तमाम गंदगी और कचरे को साफ कर डाला। कई इलाकों में मेन रोड पर ढाई तीन फीट उंचाई तक पानी का बहाव रहा। सड़कों पर जलजमाव होने पर कई इलाकों में जाम के हालात देर शाम तक बने रहे और सड़कों पर वाहन रेंगते हुए चले। देर शाम शहर में तीन इंच बारिश मापी गई। पिंकसिटी में अलसुबह बादलवाही रहने पर सूर्यदेव भी बादलों की ओट में छिपे रहे। सुबह से शहर में रूक रूक कर रिमझिम बौछारों का दौर जारी है। मौसम विभाग ने आज जयपुर समेत भरतपुर और धौलपुर जिले में तेज बारिश होने की आशंका को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। अलवर, दौसा जिले के कई इलाकों में सुबह से बारिश का दौर जारी रहा।

‘चिल्लाना चाहती थी लेकिन मैंने- जहीर इकबाल से शादी के 9 दिन बाद भड़कीं सोनाक्षी? हनीमून पर शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद बोले….

पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर संभाग में कुछ भागों में आज मेघगर्जन व तेज हवा के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं। जोधपुर संभाग के अधिकांश इलाकों में अगले दो तीन दिन मौसम मुख्यतः शुष्क रहने की संभावना है।

सीकर, चूरू, झुंझुनूं, दौसा, अलवर, टोंक, सवाई माधोपुर, करौली, राजसमंद, अजमेर, नागौर, भीलवाड़ा, बूंदी, कोटा, झालावाड़ जिले में 20-30 किलोमीटर प्रतिघंटे की गति से हवाएं चलने और मेघगर्जन के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर