Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 2:43 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

‘चिल्लाना चाहती थी लेकिन मैंने- जहीर इकबाल से शादी के 9 दिन बाद भड़कीं सोनाक्षी? हनीमून पर शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद बोले….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: जहीर इकबाल से सोनाक्षी सिन्हा की शादी को करीब 10 दिन हो गए हैं. वे फिलहाल हनीमून का आनंद ले रहे हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं. इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक पोस्ट करके मतभेदों के संकेत दिए. मगर जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का इंस्टाग्राम स्टेटस से लगता है कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता. अब जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अपने कमेंट से काफी कुछ बयां किया है.

हनीमून की शुरुआती तस्वीरों में सोनाक्षी-जहीर पूल में सनसेट का आनंद लेते दिखे. तस्वीरें उनके प्यार को बयां करने के लिए काफी है. जहीर ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें काली टी-शर्ट में सोनाक्षी बेकाबू होकर हंसती दिखीं. जहीर इकबाल ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘वो मुझ पर चिल्लाना चाहती थी, लेकिन मैंने उसे हंसा दिया.’ उन्होंने वीडियो के साथ हैशटैग ‘हसबैंड हैक्स’ जोड़ा. क्लिप में सोनाक्षी मुंह पर हाथ रखकर हंसते हुए दिखाई दीं.

सोनाक्षी-जहीर की एक अन्य फोटो में कैप्शन में लिखा मिला, ‘कितना खूबसूरत दिन है.’ सोनाक्षी पति जहीर के साथ पोज दे रही हैं. वे भूरे रंग की स्ट्रैपी बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं, जबकि जहीर सफेद टी-शर्ट और डेनिम पहने दिखे.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल ने बांद्रा स्थित अपने घर पर एक इंटीमेट सेरेमनी का आयोजन किया था. सोनाक्षी ने अपनी शादी के बाद सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं और एक लंबा नोट लिखा था. ‘क्या दिन था! ऐसा लगा जैसे प्यार में डूबे दो लोगों को ब्रह्मांड ने वह दिया, जिसकी उन्हें उम्मीद थी.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनके सिविल मैरिज की कई झलकियां मिली थीं. क्लिप में, सोनाक्षी और जहीर शादी की रस्में निभाते दिखे थे. सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न और पूनम भी उनके साथ खड़े नजर आए थे.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर