Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:41 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

नवनियुक्त मुख्यमंत्री Bhajanlal Sharma पहुंचे सांगा बाबा, वहीं डिप्टी सीएम Diya Kumari ने गोविंद देव जी के किए दर्शन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

प्रदेश के सीएम बने भजन लाल शर्मा ने सुबह जहां सांगानेर के सांगा बाबा के दर्शन किए, वहीं डिप्टी सीएम दीया कुमारी और विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी भी मोती डूंगरी गणेशजी मंदिर पहुंचे, उन्होंने गणेशजी महाराज के दर्शन किए। दीया कुमारी ने गोविंददेवजी मंदिर पहुंच कर आराध्य के भी दर्शन किए।

भजन लाल ने किए सांगा बाबा के दर्शन
सीएम बने भजन लाल शर्मा ने सुबह जहां सांगानेर के सांगा बाबा के दर्शन किए, सीएम सपत्नीक मंदिर में पहुंचे। इससे एक दिन पहले उन्होंने गोविंददेवजी मंदिर पहुंचे और गोविंददेवजी के दर्शन किए। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके साथ कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम दीया कुमारी गणेशजी के दर्शन किए, उनकों मंदिर महंत कैलाश शर्मा ने दुपट्टा ओढ़ाया। इससे पहले वे गोविंददेवजी मंदिर पहुंची और गोविंददेवजी के दर्शन किए। इस दौरान मंदिर महंत अंजन कुमार गोस्वामी ने उन्हें ठाकुरजी के चित्र स्वरूप भेंट किए। वहीं विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने भी मंदिर पहुंच गणेशजी महाराज के दर्शन किए।

राजस्थान में नए सीएम के ऐलान के बाद अब शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो गयी है. भजनलाल शर्मा को राजस्थान की कमान मिली है. इसके बाद अब नई सरकार के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गयी है. खास बात ये रहने वाली है कि जन्मदिन के दिन भजनलाल को तोहफा मिलने वाला है. 15 दिसंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा. SMS स्टेडियम में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है.

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा का आना प्रस्तावित है, इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ, हिमंत सरमा समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी इस शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद होंगे. यही नहीं शपथ ग्रहण समारोह में  साधु, संतों, महंतों और समाजसेवियों की भी उपस्थिति रहेगी.

 

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर