Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 8:59 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

महाराष्ट्र: IAS Anil Kumar गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत पर प्रेमिका को कार से कुचलने का आरोप, ठाणे में FIR

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

ठाणे : महाराष्ट्र के एक टॉप ब्यूरोक्रेट के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ ने कथित तौर पर हाल ही में ठाणे में अपनी एसयूवी से अपनी प्रेमिका को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता 26 वर्षीया प्रिया उमेंद्र सिंह, एक पेशेवर ब्यूटीशियन हैं। प्रिया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में आपबीती शेयर की है।
प्रिया ने पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे न्याय चाहिए… दोषी अश्वजीत अनिल कुमार गायकवाड़, महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक अनिल कुमार गायकवाड़ का बेटा है।’ उसने अपने पोस्ट में अश्वजीत के दोस्तों, रोमिल पाटील, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के, जो सभी ठाणे निवासी हैं, के अलावा अपने प्रेमी के ड्राइवर-सह-अंगरक्षक, शिवा का भी नाम लिया। प्रिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, शिवसेना-यूबीटी के आदित्य ठाकरे को टैग कर लिखा है, ‘मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया।

कई प्रयासों के बावजूद अनिल कुमार गायकवाड़ (हाल ही में एमएसआरडीसी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया) अपने 34 वर्षीय बेटे के खिलाफ गंभीर आरोपों पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे। कथित घटना जिले के घोड़बंदर इलाके में ओवला रोड पर हुई और प्रिया को पेट, पीठ, हाथ में गंभीर चोटें आईं और उनका दाहिना पैर टूट गया।

पीड़िता आईसीयू में भर्ती

प्रिया सिंह ने यह भी बताया कि कैसे अश्वजीत और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया, कैसे उसने उसे 11 दिसंबर को सुबह 3 बजे के आसपास कोर्टयार्ड होटेल में बुलाया। वहां उनके बीच कहा-सुनी हुई। अश्वजीत ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसके दोस्तों रोमिल, प्रसाद और शेल्के भी हमले में शामिल हो गए। स्थिति बिगड़ती गई और वह एसयूवी से अपना बैग और मोबाइल लेने गई, लेकिन युवकों ने कथित तौर पर उसकी पीठ पर एसयूवी मारकर उसे नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया, फिर उसके दाहिने पैर पर एसयूवी चढ़ाकर अंधेरे में तेजी से भाग गए। प्रिया टाइटन मेडिसिटी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। कासारवडावली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर