Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:24 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी का सपा पर निशाना; ‘अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं योगी….’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तर प्रदेश के देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि छठे चरण के मतदान ने I.N.D.I.A गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए हैं, अब सातवें चरण में I.N.D.I.A वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा और पूर्वांचल का प्रहार जिस पर हुआ, वो मैदान से बाहर जाकर गिरता है.

पीएम मोदी ने कहा, ”समाजवादी पार्टी का वो जंगलराज, जिसमें बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था. सरकार की जमीन पर भी माफियाओं ने महल बना ली थीं. लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ आए हैं, माहौल ही बदल गया, मौसम भी बदल गया. हमारे योगी जी तो अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं.

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने कहा, ”4 जून 2024, ये तारीख भारत का ​भविष्य तय करने जा रही है. अमृतकाल के संकल्प, विकसित भारत का निर्माण, 140 करोड़ सपने. 4 जून को देश एक नई उड़ान के लिए पंख फैलाएगा. इसलिए करोड़ों लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं. आपका उत्साह एक बात कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और फिर एक बार 400 पार.”

Read More :- गुलाबी शहर में “सिटी पैलेस”: जयपुर के इस शाही महल में रहते हैं; श्रीराम के वंशज, क्या सच में आज भी….

‘पाकिस्तान में I.N.D.I.A गठबंधन के लिए मांगी जा रही दुआ’

उन्होंने आगे कहा कि कुछ ताकतें ऐसी भी हैं, जिन्हें भारत की प्रगति से पेट में दर्द हो रहा है. ये लोग 4 जून को लेकर अलग ही सपने देख रहे हैं. पाकिस्तान में सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन के लिए दुआ पढ़ी जा रही है. सीमा पार से जिहादी उन्हें समर्थन दे रहे हैं. यहां सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं. इनका मुद्दा देश का विकास नहीं, ये भारत को कई दशक पीछे ले जाना चाहते हैं.

पीएम मोदी का I.N.D.I.A अलायंस पर हमला

पीएम मोदी ने I.N.D.I.A अलायंस पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इंडी जमात कह रही है, हम आएंगे तो जम्मू-कश्मीर में फिर से 370 लगाएंगे, ये शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने वाले कानून CAA को रद्द करेंगे. यही तो भारत विरोधी ताकतें भी चाहती हैं, फिर इंडी वाले यही क्यों चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के शासन में यूपी के किसानों का बहुत नुकसान हुआ, अधिकांश चीनी मिले बंद हो गईं, किसानों ने गन्ने की खेती करना बंद कर दिया था. हमारी सरकार सपा के ये गड्ढे भी भर रही है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर