Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:21 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

जानिए क्या है प्लान: नतीजों से पहले जेपी नड्डा ने बुलाई बड़ी बैठक, अमित शाह भी मौजूद…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Lok Sabha Election 2024 Latest News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आए तमाम एग्जिट पोल में बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है. इसे देखते हुए बीजेपी ने काउंटिंग से पहले ही शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

इसी कड़ी में सोमवार (3 जून 2024) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर एक बैठक हो रही है. गृह मंत्री अमित शाह नड्डा के घर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा संगठन मंत्री बीएल सन्तोष, मनसुख मंडाविया, केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और सह-संगठन मंत्री शिव प्रकाश भी नड्डा के घर पहुंच चुके हैं. राजनाथ सिंह भी थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं. बताया जा रहा है कि बैठक में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह और कल (4 जून 2024) नतीजे आने के बाद होने वाले सेलिब्रेशन को लेकर चर्चा हो सकती है.

Actress Raveena Tandon: एक्ट्रेस पर लगाए झूठे आरोप: रवीना टंडन के घर के बाहर लगे CCTV में रिकॉर्ड हुई असलियत…..

8-9 जून को हो सकता है शपथ ग्रहण

सूत्रों की मानें तो 8 या 9 जून को मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है. राष्ट्रपति सचिवालय ने भी इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि पीएम के शपथ को लेकर अंतिम निर्णय कल भाजपा पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में लिया जाएगा.

करीब 10 हजार पार्टी वर्कर्स पहुंचे BJP ऑफिस

दूसरी तरफ एग्जिट पोल और तमाम एक्सपर्ट की तरफ से बीजेपी को मिलने वाली सीटों को लेकर जो अनुमान लगाया जा रहा है उसे देखते हुए बीजेपी ने भी जश्न की तैयारियां शुरू कर दी हैं. दिल्ली भाजपा के करीब 10 हजार कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए बीजेपी हेडक्वॉर्टर पहुंचेंगे. इस दौरान पीएम मोदी भाजपा मुख्यालय में बनाए जाने वाले कॉरिडोर में पैदल चलकर कार्यकर्ताओ का अभिवादन करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

कल रात होगी बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक

शाम को पीएम के संबोधन के बाद देर रात भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक होगी. इस बैठक में अरूणाचल प्रदेश के लिए पर्यवेक्षक तय किया जाएगा और सरकार के गठन के लिए रूपरेखा तय की जाएगी. सूत्रों की मानें तो पहले अरूणाचल प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह होगा. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण होगा.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर