Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 2:15 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

केजरीवाल का बड़ा दावा: जेल से निकलने के बाद, ‘चुनाव के दो महीने बाद निपटाए जाएंगे सीएम योगी…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी एक खतरनाक  मिशन पर काम कर रहे हैं और वह मिशन है वन नेशन वन लीडर। वह विपक्ष के साथ-साथ अपने मुख्यमंत्रियों की राजनीति को खत्म करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये इस बार चुनाव जीत गए तो ये सीएम योगी आदित्यनाथ को दो महीने में निपटा देंगे।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ से बाहर आने के बाद शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा दावा किया है। उन्होंने एक तरफ पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला और केंद्र सरकार को तानाशाही सरकार बताया। वहीं उन्होंने बीजेपी शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भी बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यह चुनाव सिर्फ एक व्यक्ति के लिए जीतना चाहता है और वह है अमित शाह।

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी एक खतनाक मिशन पर काम कर रहे हैं और वह मिशन है ‘वन नेशन वन लीडर।’ वह विपक्ष के साथ-साथ अपने मुख्यमंत्रियों को निपटाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये चुनाव जीत गए तो ये सीएम योगी आदित्यनाथ को दो महीने में निपटा देंगे। ये शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर, डॉ. रमन सिंह, वसुंधरा राजे और सुमित्रा महाजन का करियर खत्म कर दिया।

दिल्ली-NCR: धूल भरी आंधी और तेज बारिश का, आज भी गरजेंगे बादल अलर्ट….

सभी सीनियर लीडर्स की राजनीति खत्म कर दी: केजरीवाल 

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले I.N.D.I.A. गठबंधन से पूछते हैं कि इनका पीएम फेस कौन होगा? लेकिन मैं बीजेपी वालों से पूछता हूं कि आपका पीएम फेस कौन होगा? आप सोच रहे होंगे कि मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूं, जबकि सभी ये जानते हैं कि नरेंद्र मोदी को छोड़कर और कौन होगा। बीजेपी ने 75 साल पूरे होने पर लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की राजनीति खत्म कर दी। अब जब अगले साल सितंबर में मोदी जी खुद 75 साल के हो जाएंगे तो वह पद छोड़ देंगे। उनकी इच्छा अमित शाह को पीएम बनाने की है। वोट भी वो उन्हीं के लिए मांग रहे हैं।

सभी राज्यों में इनकी सीटें कम हो रही: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरा आंकलन है कि चार जून के बाद इनकी सरकार नहीं बन रही है। हर राज्य में इनकी सीटें कम हो रही है। बढ़ कहीं नहीं रही तो भाजपा की सरकार बनेगी कैसे? इनकी सिर्फ 200 से 220 सीटें आ रही हैं। आइएनडीआइ गठबंधन की सरकार बनेगी, जिसमें आप भी शामिल होगी। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे। दिल्ली का एलजी आम जनता का एलजी होगा।

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर