Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:53 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan: ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर; डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

साल 2022 में रिलीज हुई साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी ‘फ्रेडी’ में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फ्रेडी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने अपना वजन 90 किलो कर लिया था। इसके बाद उन्होंने कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ (Chandu Champion) के लिए 18 किलो वजन घटाया है।

कार्तिक आर्यन ‘चंदू चैम्पियन’ में एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देख दर्शक पहले ही अभिनेता की परफॉर्मेंस के दीवाने हुए हैं। ऐसे में लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक से फैंस को शॉक कर दिया है।

चंदू चैम्पियन के लिए कार्तिक आर्यन ने बहाया पसीना

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 जून को एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि वजन घटाने के चक्कर में अभिनेता को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। वह कहते दिखे कि उन्हें नहीं लगा था कि इतना बड़ा चैलेंज होगा। उन्होंने रात-दिन एक करके जिम में पसीना बहाया, स्विमिंग की और बॉक्सिंग तक करके वजन घटाया। तब जाकर अभिनेता ‘चंदू चैम्पियन‘ के लिए फैट टू फिट बने।

KKK 14: रिपोर्ट का दावा रोहित शेट्टी से झगड़े में ऐसा बोले आसिम रियाज; हर 3 महीने में नई कार खरीदता हूं…

कार्तिक ने घटाया 18 किलो वजन

कार्तिक आर्यन ‘फ्रेडी’ में 90 किलो के थे और ‘चंदू चैम्पियन’ के लिए वह 72 किलो तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत की। अभिनेता ने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “90 किलो (फ्रेडी) से 72 किलो (चंदू चैम्पियन) तक, मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शुरू होने वाली है।” आज उनकी फिल्म का गाना ‘सरफिरा’ भी रिलीज हुआ है।

39 से 7 प्रतिशत हुआ कार्तिक आर्यन का फैट

इस वीडियो के अलावा कार्तिक आर्यन ने फैट टू फिट की झलक दिखाते हुए दो फोटोज का कोलाज शेयर किया है। एक फोटो में वह तोंद के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अभिनेता का धांसू सिक्स पैक दिख रहा है। इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “39 प्रतिशत बॉडी फैट से 7 प्रतिशत बॉडी फैट तक।”

डेढ़ साल में कार्तिक आर्यन ने घटाया वजन

कार्तिक आर्यन ने कहा, “एक ‘इन्सोम्नियाक’ से ‘फिटनेस उत्साही’ बनने तक, यह वाकई मेरे लिए डेढ़ साल की वह यात्रा रही है, जिसे हमेशा याद रखूंगा। लीजेंड मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी ने न केवल मुझे एक मजबूत इंसान बनाया, बल्कि यह विश्वास भी जगाया कि अगर आप कोई सपना देख सकते हैं तो आप उसे हासिल भी कर सकते हैं। सब मुमकिन है।”

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर