Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:51 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

KKK 14: रिपोर्ट का दावा रोहित शेट्टी से झगड़े में ऐसा बोले आसिम रियाज; हर 3 महीने में नई कार खरीदता हूं…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

खतरों के खिलाड़ी 14 के सेट पर आसिम रियाज, रोहित शेट्टी, शालीन भनोट और अभिषेक कुमार के बीच क्या हुआ ये तो वहां मौजूद लोग ही बता सकते हैं। इस बीच गॉसिप का बाजार गर्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम रियाज शो से बाहर कर दिए गए हैं। शुरुआत में खबरें थीं कि शो के दौरान उनकी शालीन भनोट और रोहित शेट्टी से बहस हुई। हालांकि यह नहीं पता चल पाया था कि इस झगड़े की वजह क्या थी। अब बताया जा रहा है कि आसिम ने एक टास्क को खतरनाक बताकर करने से मना कर दिया था।

टास्क के लिए किया मना

खतरों के खिलाड़ी फैन्स तक आसिम रियाज कॉन्ट्रोवर्सी पहुंच चुकी है। हर कोई इसकी डिटेल जानना चाहता है। टाइम्स नाउ/टेली टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, आसिम की रोहित शेट्टी के साथ जबरदस्त बहस हुई थी। दरअसल आसिम को एक टास्क दिया गया। उन्होंने इसे करने से मना कर दिया कि यह खतरनाक है। रोहित शेट्टी ने बोला कि वह स्टंट नहीं छोड़ सकते। इस पर आसिम बोले इसे करना जान के लिए रिस्की है पर रोहित ने उन्हें याद दिलाया कि एक्सपर्ट्स की देखरेख में उनकी टीम इसको टेस्ट कर चुकी है। आसिम इसे करने के लिए राजी नहीं हुए।

शिल्पा शिंदे ने दिया साथ

बहस बढ़ती देख शालीन भनोट और अभिषेक कुमार आसिम को समझाने लगे तो वह और भड़क गए। अब आसिम का झगड़ा शालीन और अभिषेक के बीच होने लगा। रिपोर्ट्स हैं कि आसिम ने इन दोनों के साथ शो करने से मना कर दिया और बोले, मैं हर 3 महीने पर एक कार खरीदता हूं। इस झगड़े में शिल्पा शिंदे ने आसिम का साथ दिया। उन्होंने कहा कि आसिम को प्रोवोक किया गया तभी गुस्सा आया। इस पूरे मामले में चैनल, आसिम या रोहित शेट्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आ रहा है। ये खबरें सोर्सेज के हवाले से ही चल रही हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। शो के पहले हफ्ते ही सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

Khatron Ke Khiladi 14 Eviction:

 रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर इस वक्त काफी बज बना हुआ है। शो की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट्स मुंबई से निकलकर रोमानिया पहुंच चुके हैं। वहीं, शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब शो के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट को टफ टास्क मिलने शुरू हो चुके हैं। इसी बीच अब ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। शो के पहले हफ्ते ही सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इसका नाम सुनकर आपको भी झटका लगने वाला है।

Actress Malaika Arora :- बोलीं- अरबाज खान से शादी इसलिए की…’ तलाक से पहले की रात, क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के साथ…..

पहले हफ्ते ही शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले हफ्ते ही चार खिलाड़ियों अभिषेक कुमार, आसिम रियाज, निमृत कौर अहलूवालिया और शालीन भनोट के बीच कांटे की टक्कर हुई। ऐसे में कल तक जहां इन चारों पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई थी। वहीं, आज इन में से एक खिलाड़ी का सफर खत्म हो गया है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी के शो से आसिम रियाज को बाहर निकाल दिया गया। आसिम का शो के होस्ट रोहित के अलावा किसी और के साथ जमकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

इस वजह से हुआ झगड़ा

शो से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ‘आसिम के एक स्टंट में हारने के बाद, उनके और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच भारी झड़प हुई, जिसके कारण उन्हें बाहर कर दिया गया। आसिम के उसी वक्त रियलिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया। हालांकि, आसिम और शो के मेकर्स की तरफ से इस बात को लेकर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। अब देखना ये है कि अगर ये खबर सही है तो क्या आसिम को फिर से शो में बुलाया जाएगा या नहीं?

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर