Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:53 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: इकलौता बेटा गया हुआ था विदेश, पीछे से बंगले में लग गई आग; माता-पिता की गई जान….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

राजधानी जयपुर के जवाहरनगर थाना इलाके में एक घर में आग लग जाने से दंपति की दर्दनाक मौत हो गई. दंपति का बेटा विदेश में गया हुआ था. हादसे के समय दंपति घर पर अकेले ही थे. हादसे की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके सनसनी फैल गई और वहां भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. आग लगने का कारण एसी में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा राजापार्क में गली नंबर 7 सी ब्लॉक में शनिवार को दोपहर बाद सामने आया. वहां रिटायर्ड बैंक मैनेजर प्रवीण वर्मा अपने पत्नी रेनू वर्मा के साथ रहते थे. रेनू वर्मा का इंटीरियर डिजाइनर काम था. इसके लिए उन्होंने घर के बाहर ही ऑफिस बना रखा था. उनके एक ही बेटा हर्षिल है. वह इन दिनों बिजनेस के सिलसिले में विदेश गया हुआ है. दोपहर में स्टाफ भी किसी साइट पर गया हुआ था.

पूरे घर में भर गया धुंआ ही धुंआ

उस समय प्रवीण और उनकी पत्नी घर पर आराम कर रहे थे. इसी दौरान एसी में शॉर्ट सर्किट हो गया. उसके कारण घर में आग लग गई. आग से पूरे घर में धुंआ ही धुंआ भर गया. घर के खिड़की दरवाजे सब बंद थे. मौके के हालात देखने के बाद पुलिस का कहना है दंपति ने बाहर आने की कोशिश की लेकिन तब तक घर में इतना धुंआ भर चुका था कि वे बेहोश होकर गिर पड़े. दूसरी तरफ आग भभक चुकी थी.

आसमान में दिखेगा दुर्लभ नजारा! जानें कैसे पहचान पाएंगे? ब्रह्मांड में अस्तित्व में आया एक नया सितारा….

दोनों अचेत पड़े मिले

स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना देकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. पुलिस और दमकल ने आकर जब तक आग पर काबू पाया तब तक दम घुटने के कारण दोनों की मौत हो चुकी थी. फायरमैन जब आग बुझाते हुए अंदर कमरे तक पहुंचे तो दोनों अचेत पड़े मिले. हालांकि बाद में उनको तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर