Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:20 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: बोले-भारत को पाकिस्तान नहीं बनने दिया जाएगा; बीजेपी विधायक उतरे सड़कों पर…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

राजधानी जयपुर में हिन्दुओं के पलायन का मुद्दा गरमाता जा रहा है. घरों पर पलायन के पोस्टर चस्पा किए जाने के बाद यह पोस्टरवार अब सड़कों तक आ गया है. जयपुर के सिविल लाइन के बीजेपी विधायक गोपाल शर्मा पलायन को रोकने के लिए अब सड़कों पर उतरे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के तुष्टिकरण की वजह से महिलाओं की पूजा की थाली में थूका जा रहा है. पाकिस्तान जिंदाबाद के बाद नारे लग रहे हैं. लेकिन अब राज बदल गया है. अब ये सब नहीं चलने देंगे.

बीजेपी विधायक गोपाल शर्मा ने हिंदुओं के पलायन और कांग्रेस के तुष्टिकरण की नीति के विरोध जयपुर के शास्त्री नगर में शुक्रवार को जन चेतना यात्रा निकाली. इस यात्रा में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे. पलायन के मामले को तूल पकड़ता देखकर विधायक गोपाल शर्मा ने शास्त्रीनगर के एक पार्क में आमजन की पहले एक मीटिंग ली. उसमें गोपाल शर्मा ने कहा कि भारत को पाकिस्तान नहीं बनने दिया जाएगा. कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के चलते ये हालत पैदा हुए हैं. पूजा करने जाने वाली महिलाओं पर थूका जा रहा है. मंदिरों पर मांस के टुकड़े फेंके जा रहे हैं.

असम की तर्ज पर कानून बनाएंगे

शर्मा ने कहा कि भारत के क्रिकेट में हारने पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाते हैं. इसी सोच के चलते देश के टुकड़े हुए. मुगलों के राज में प्रताप नहीं झुके तो अब बीजेपी का राज है. उसके झंडे में भगवा रंग ज्यादा है. अब तुष्टिकरण नहीं चलेगा. पुलिस को कार्रवाई करनी होगी. यह मोदी और भजनलाल की सरकार है. हम असम की तर्ज पर कानून बनाएंगे.

इसके अजब बेनिफिट्स: पार्टनर के साथ सोने से होते हैं, ये अजब लाभ….

हिन्दुओं ने लगाया समुदाय विशेष पर प्रताड़ित करने का आरोप

दरअसल मामला जयपुर के भट्टा बस्ती और शास्त्रीनगर में हिन्दुओं के मकानों के बाहर पलायन के पोस्टर लगाने के बाद गरमाया गया. इन इलाकों की कुछ कॉलोनियों के वाशिंदों का आरोप है कि समुदाय विशेष की ओर से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. इसके कारण उनकी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. लिहाजा हिन्दू यहां से अपने घर बेचकर जा रहे हैं. इसको लेकर हिन्दुओं के घरों पर पोस्टर चस्पा कर अपील की गई है कि वे गैर हिन्दुओं को अपना मकान नहीं बेचें

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर