Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 2:28 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jabalpur News : पूछताछ; पिता-पुत्र को मौत के घाट उतारने वाले आरोपित की छाती में नजर आया 4 खोपड़ी वाला टैटू….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पुलिस ने पूछा तो उसने रोंगटे खड़ा करने वाला राजफाश किया। उसने बताया कि पांच खोपड़ी मतलब पांच की हत्या। वह जिन पांच लोगों की हत्या करना चाहता था, उनमें पहला राजकुमार, दूसरी नाबालिग की मौसी, तीसरा उसे पूर्व में गिरफ्तार करने वाला एएसआइ, चौथा कालोनी का सुरक्षाकर्मी था। उसकी पांचवीं शिकार कथित प्रेमिका होती। यह षड्यंत्र वह अपने दिमाग में तब से रच रहा था, जबसे उसकी प्रेमिका ने आरोपित के विरुद्ध छेड़छाड़ की शिकायत की थी।

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपित मुकुल मृतक की नाबालिग बेटी के साथ विवाह रचाकर साथ रहना चाहता था। लेकिन राजकुमार अपनी बेटी के साथ उसका मेलजोल पसंद नहीं करते थे। इसी दौरान नाबालिग ने मुकुल के विरुद्ध छेड़छाड़ की पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद नाबालिग को पिता ने अपने गृह नगर इटारसी रहने के लिए भेज दिया। इसी बीच छेड़छाड़ के मामले में मुकुल भोपाल से गिरफ्तार हो गया।

मुकुल के मन में प्रतिशोध की भावना और बढ़ गई। जेल से बाहर आते ही मुकुल ने अपने षड्यंत्र को अंजाम में बदलना शुरू किया। 15 मार्च की भोर वह राजकुमार और उसके बेटे की हत्या के बाद नाबालिग प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। घटना के बाद मृतक की बेटी को लेकर वह बेंगलुरु अपने एक दोस्त के पास गया, वहीं कुल्हाड़ी भी छिपा दी। फिलहाल मुकुल सात दिन की पुलिस रिमांड में है।

Read More :- Rule Change: हर घर-हर जेब पर दिखाई देगा असर! एलपीजी से क्रेडिट कार्ड तक; आज से देश में लागू हुए ये 5 बड़े बदलाव…..

उल्‍लेखनीय है कि जबलपुर रेल मंडल कार्यालय में रेल अधीक्षक राजकुमार विश्वकर्मा और उनके आठ वर्षीय पुत्र तनिष्क की हत्या के मुख्य आरोपित मुकुल सिंह ने गुरुवार देर रात सिविल लाइंस थाना में आत्मसमर्पण कर दिया। दो दिन पहले ही मृतक की नाबालिग पुत्री और मुख्य आरोपित की कथित प्रेमिका को पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार किया था। प्रेमिका के पीछे-पीछे वह भी ट्रेन से हरिद्वार से जबलपुर पहुंचा।

देर रात लगभग 11:40 बजे सिविल लाइंस थाने पहुंचकर अपना नाम बताया और कहा-मैंने ही रेलवे मिलेनियम कालोनी में डबल मर्डर किया था। यह सुनते ही पुलिसकर्मी भी चौंक गए और और उसे पहचानते ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित मुकुल ने सनसनीखेज राजफाश किया कि उसके और प्रेमिका के रिश्ते में प्रेमिका का पिता आड़े आ रहा था, इसलिए प्रेमिका के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या की योजना बनाई। उसने बताया कि यदि प्रेमिका साथ नहीं देती, तो वह उसकी भी हत्या कर देता।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर