Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 4:12 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

IPL 2024 Date: कब शुरू होगा आईपीएल का अगला सीजन? बीसीसीआई की योजना का हुआ खुलासा!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

आईपीएल के आगामी सीजन की शुरुआत 22 मार्च को हो सकती है। इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। महिला प्रीमियर लीग की शुरुआत 22 फरवरी को हो सकती है। उसका फाइनल मैच 17 मार्च को खेला जा सकता है। इसके पांच दिन बाद आईपीएल की शुरुआत होने की बात कही जा रही है। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 26 मई को आयोजित होने की संभावना है। आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई ने इस कार्यक्रम को स्वीकृति दे दी है। हालांकि, इसका आधिकारिक एलान नहीं किया है। बीसीसीआई के अधिकारियों ने पहले ही कहा है कि आईपीएल का शेड्यूल देश में होने वाले आम चुनावों की तारीखों के एलान के बाद सामने आएगा। अगर आईपीएल का फाइनल 26 मई को होता है तो टी230 विश्व कप शुरू होने में सिर्फ पांच दिन बचेंगे। वहीं, पांच जून को होने वाले भारत के पहले मैच और आईपीएल फाइनल में नौ दिन का अंतर होगा।

रामलला फर्स्ट फोटो: रामलला दिव्य स्वरूप में विराजमान…नहीं हटते नैन,

दो शहरों में होगा महिला प्रीमियर लीग का आयोजन
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने हितधारकों के साथ इसे लेकर चर्चा की है। महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन 22 फरवरी से 17 मार्च तक होगा। इस बार सीजन का आयोजन दो शहरों में होगा। बेंगलुरु और दिल्ली को मेजबानी मिलेगी। पिछली बार मुंबई के अलग-अलग मैदानों पर सभी मुकाबले हुए थे। माना जा रहा है कि महिला प्रीमियर लीग के शेड्यूल का एलान एक या दो दिन में किया जा सकता है।

मुंबई में रोहित शर्मा ने किया अभ्यास
भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।  रवींद्र जडेजा और विराट कोहली भारत के अधिकांश खिलाड़ियों ने हैदराबाद में अभ्यास किया। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई के बीकेसी ग्राउंड पर अभ्यास किया। वह सोमवार को टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर