Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 1:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

iPhone वालों की मौज! Google का नया फीचर लॉन्च, जाने इस फीचर की खूबी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

गूगल की ओर से एक नया फीचर रोलआउट किया गया है। यह नया फीचर ऑटो डॉर्क मोड, जिसे iOS यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है। जैसा कि नाम से मालूम होता है कि गूगल वेबसाइट और ऐप अपने आप डॉर्क मोड में कन्वर्ट हो जाएगा। इसमें आप चाहे कोई भी वेबसाइट चालू करें, आप हमेशा डार्क मोड में रहें। इस एक्सपीरिएंस को एक्टिवेट करने के लिए अपने डिवाइस पर डार्क मोड चालू करना होगा।

कैसे ऑटो डॉर्क मोड का करें यूज
आईफोन यूजर को गूगल ऐप में ऑटो डॉर्क मोड ऑफर किया जा रहा है। इसे एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सभी वेबसाइटों में डार्क थीम का एक्सपीरिएंस मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को अपने डिवाइस पर डार्क मोड पर स्विच करना होगा। यूजर्स Google ऐप के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में ब्रेकर आइकन पर टैप करके इस सर्विस को एक्टिवेट कर पाएंगे। साथ ही इसे आसानी से डीएक्टिवेट किया जा सकेगा। इसके लिए यूजर को वेबसाइट में ऑटो डार्क मोड को एक्टिवेट करना होगा। यूजर्स एड्रेस बार में दिखाई देने वाले नए सन आइकन पर क्लिक कर सकते हैं, जिससे उन्हें साइट की मूल थीम पर वापस जाने का ऑप्शन मिलेगा।

Read More: सेक्स लाइफ को बेहतर बनाकर वेट लॉस में करता है मदद; महिलाओं के लिए वरदान है गोमुखासन

इन पर लागू होंगी ये डॉर्क मोड

यह सर्विस उन वेबसाइटों पर लागू नहीं होती है जो पहले से ही डार्क थीम पेश करती हैं। Google का अलर्ट है कि डार्क मोड में क्वॉलिटी अलग हो सकती है। अभी के लिए, ऑटो डार्क मोड केवल iOS Google ऐप और केवल iPhones के लिए उपलब्ध है, लेकिन यह सुविधा एंड्रॉइड डिवाइस पर भी आने की उम्मीद है।

Google के अपकमिंग अपडेट
Google की ओर से Google लेंस में सुधार किया जा रहा है। इससे सटीक रिजल्ट मिलेंगे। इसके लिए यूजर्स को सर्च करने के लिए शटर बटन दबाना होगा और फिर वॉइस सर्च आइकन पर टैप करना होगा।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर