Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 8:58 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Godamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में गिरफ्तार Lady Don पूजा सैनी ने किया बड़ा खुलासा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Gogamedi Murder News: राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने लॉरेंस गैंग के शूटर्स को हथियार सप्लाई करने वाले वांटेड महेन्द्र कुमार मेघवाल को गिरफ्तार करवाने वाले को 2 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। हालांकि अब मामला एनआईए के पास चला गया है। गिरफ्तार पूजा सैनी ( Lady don Pooja Saini ) ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वांटेड महेन्द्र कुमार अपने साथ एके-47 सहित करीब 7 अत्याधुनिक हथियार लेकर भागा है। एनआईए के लिए वांटेड महेन्द्र को गिरफ्तार करने के साथ उससे एके-47 सहित अन्य हथियार बरामद करना और विदेश में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदारा व नेपाल भागा वांटेड विरेन्द्र चारण को गिरफ्तार करना चुनौती है।

फायरिंग के दौरान नितिन फौजी की जैकेट पर छर्रे लग गए थे। इस कारण जैकेट खून से सन गई थी। भागते समय विरेन्द्र चारण से बात की तो उसने हथियार पटकने के बाद जैकेट बदलने के लिए कहा, तब हथियार फेंकने वाली जगह से कुछ दूरी पर सुनसान जगह जैकेट फेंककर चले गए थे। पुलिस ने दोनों शूटर्स की निशानदेही पर खून से सनी जैकेट बरामद कर ली है।

पुलिस पूछताछ में दोनों शूटर्स रोहित राठौड़ व नितिन फौजी ने बताया कि चुनाव प्रचार के चलते सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जयपुर से बाहर गए हुए थे। वांटेड विरेन्द्र चारण के कहने पर रोहित राठौड़ 20 नवम्बर को नवीन शेखावत के साथ गोगामेड़ी के घर रैकी करने गया था। अंदर वाले रूम में भी गया। रूम के बाहर बायोमेट्रिक मशीन लगी थी, जिससे गेट खुलता था।

यदि अंदर वाले रूम में वारदात को अंजाम देते तो सीढ़ियों से छत पर पहुंचकर भागने का प्लान था। चुनावों के चलते पुलिस की नाकाबंदी चल रही थी। इस कारण मतगणना होने का इंतजार किया। उन्हें पता चला कि 4 दिसम्बर को गोगामेड़ी जयपुर लौट आए। तब 5 दिसम्बर को वारदात करने पहुंच गए। वहां पर गोगामेड़ी से बाहर वाले कमरे में ही मुलाकात की, जिससे दोनों शूटर्स को भागने में आसानी रही।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर