Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:44 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सादगी की मिसाल’: Vishnudev Sai के शपथ समारोह में PM मोदी ने खिसकाई टेबल, मदद के लिए आए नेता, वीडियो वायरल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पीएम मोदी ने सादगी की मिसाल दी। जब पीएम मंच पर पहुंचे तो राज्यपाल को शपथ दिलानी थी। वहां टेबल पर माइक नहीं था। पीएम ने तभी खुद ही टेबल खिसका दी। पीएम को देख मदद के लिए जेपी नड्डा समेत कई नेता आगे आए सोशल मीडिया पर विष्णुदेव साय के शपथ ग्रहण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यपाल और अन्य नेताओं के बीच मंच पर टेबल खिसकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया।

दरअसल, हुआ ऐसा कि जब प्रदेश के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शपथ लेने वाले थे। तो उससे पहले पीएम मोदी मंच पर आए। उसी समय राज्यपाल के विश्व भूषण हरिचंदन जहां बैठने वाले थे। वहां पर टेबल नहीं थी। टेबल पर माइक भी लगा था। जिसके जरिए शपथ दिलानी थी। इसी दौरान पीएम मोदी ने खुद ही टेबल घिसका दी। पीएम के ऐसा करते ही मंच पर मौजूद तमाम नेता मदद के लिए आगे आए। इस मिसाल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सभी लोग पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि छोटी सी बात भी बहुत मायने रखती है। बस यही छोटी-छोटी बातें होती हैं, जो हर एक वर्ग का मुरीद बना देती है।

विष्णुदेव साय ने बुधवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री के तौर पद और गोपनीयता की शपथ ली। मुख्यमंत्री के साथ उनकी कैबिनेट के दो उप-मुख्यमंत्रियों विजय शर्मा और अरुण साव ने भी शपथ ली। 59 साल के विष्णुदेव साय ने 11वीं तक ही शिक्षा हासिल की है। साय ने 1989 से राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। बतौर पंच उन्होंने सियासी सफर शुरू किया था। इसके अगले साल निर्विरोध सरपंच बने। साल 1990 में ही विधायक चुने गए। विष्णुदेव साय कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। साय ने 25541 वोटों के अंतर से कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज को हराया है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर