Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 6:09 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

OPS: राजस्थान में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू होगी या नहीं, इसपर डिप्टी सीएम बैरवा ने कह दी यह बड़ी बात |

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Old Pension Scheme : जयपुर। उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बैरवा ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता केंद्र सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने की होगी। कांग्रेस सरकार ने केंद्र की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचने नहीं दिया था। बैरवा ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आ गई थी। किसानों, विद्यार्थियों और युवाओं के साथ छलावा किया। प्रदेश में 5 साल जंगलराज रहा है। कांग्रेस ने दलित और महिलाओं पर अत्याचार के मामले में प्रदेश को नंबर वन राज्य बना दिया। हमारी सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करेगी।

हमारी योजनाओं के नाम बदले
बैरवा ने गहलोत सरकार की योजना को बंद करने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस सरकार ने कोई नया काम या योजना नहीं चलाई है बल्कि हमारी सरकार की योजनाओं के नाम बदले हैं। हमारी सरकार ने जो वादे जनता से किए थे उन्हें हर हाल में पूरे किए हैं। बैरवा ने ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर कहा कि कांग्रेस सरकार ने उसे पर भी कोई खास काम नहीं किया है। इस योजना पर हमारी सरकार कोई ठोस निर्णय लेगी।

उम्मीद नहीं थी कि पापा डिप्टी सीएम बनेंगे
वहीं प्रेमचंद बैरवा (Rajasthan Deputy CM Premchand Bairwa) के पुत्र चिन्मय और बेटी पूजा का कहना है कि उन्हें और परिवार को बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि पापा उपमुख्यमंत्री बनेंगे। उपमुख्यमंत्री बनने की जानकारी उन्हें मीडिया से चली। क्षेत्र के लोगों और हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है। बेटी पूजा का कहना है कि पापा ने बहुत संघर्ष करके ये मुकाम हासिल किया है, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और क्षेत्र की जनता का बहुत-बहुत आभार।

sanjeevni today
Author: sanjeevni today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर