Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 8:58 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Deputy Chief Minister Diya Kumari: सीकर-जयपुर नेशनल हाइवे पर खत्म होगा ट्रैफिक जाम, diya kumari ने किया मुआयना

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने चुनाव के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए किए गए वायदों को पूरा करने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। उन्होंने शुक्रवार सीकर-जयपुर नेशनल हाईवे पर रोड नंबर 14 से लेकर हरमाड़ा तक लगने वाले जाम की समस्या के निराकरण के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों के साथ मौके का जायजा लिया।

इसके साथ ही दिया कुमारी ने नेशनल हाइवे अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ 14 नंबर पुलिया से नींदड मोड़ और टोडी इलाक़े का भी मौक़ा मुआयना किया। दिया कुमारी ने जाम की समस्या को हल करने के लिए फ्लाईओवर व रोड के चौड़ाई बढ़ाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में तत्काल प्रभाव से कार्य शुरू किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को सीकर रोड पर हाइवे क्रॉसिंग के समय जाम की समस्या के समाधान, दुर्घटनाओं को रोकने और बारिश के पानी का भराव रोकने के लिए ठोस कदम उठाने का भी निर्देश दिया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के निजी उप-सचिव शैलेश शर्मा, एनएचएआई के रीजनल ऑफिसर हरीश कुमार, प्रोजेक्ट डारेक्टर अजय आर्य व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे ।

पानी की समस्या भी हल करें: सीकर-जयपुर हाइवे पर पानी के भराव के कारण स्थानीय लोगों को कई वर्षों से बारिश के मौसम में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। एनएचएआई के अधिकारियों को दिया कुमारी ने निर्देश दिए हैं कि इंजीनियरिंग ख़ामियों के चलते आम जन को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक: डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने विद्याधर नगर में पीने के पानी की समस्या को हल करने लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की औऱ इलाके में पीने के पानी की समस्या के समाधान के लिए भी निर्देश दिए। जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी उपमुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश जारी कर विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र की हर कॉलोनी में पीने के पानी की सप्लाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर