Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 1:59 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi News: कुछ दिन पहले स्कूलों को आया था थ्रेट मेल- दिल्ली के कई नामी अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल – को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिन अन्य अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल प्राप्त हुए उनमें- हरि नगर में दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल, मल्का गंज का हिंदू राव अस्पताल और राजपुर का अरुणा आसफ अली सरकारी अस्पताल शामिल हैं.

स्कूलों के बाद अब दिल्ली के चार अस्पतालों – दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल – को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दिल्ली अग्निशमन सेवा ने कहा कि फिलहाल तलाशी अभियान चल रहा है. इस बीच, दिल्ली पुलिस ने धमकी भरे मेल के सोर्स का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. राष्ट्रीय राजधानी के चार अस्पतालों में पुलिस टीमें भेजी गई हैं.

दिल्ली के 10 अस्पतालों और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को रविवार को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. दिल्ली पुलिस ने जांच के बाद इस धमकी को अफवाह बताया था. गत 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के 150 से ज्यादा स्कूलों को बम की धमकी दी गई थी, जो बाद में अफवाह निकली. रूसी ईमेल सेवा का उपयोग करके स्कूलों को धमकियां भेजी गई थीं. आईजीआई एयरपोर्ट को ईमेल भेजने वाले ने एयरपोर्ट परिसर के अंदर विस्फोटक उपकरण प्लांट होने की धमकी दी थी.

दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) द्वारका और वसंत कुंज, पूर्वी मयूर विहार में मदर मैरी स्कूल, संस्कृति स्कूल, पुष्प विहार में एमिटी स्कूल और दक्षिण पश्चिम दिल्ली में डीएवी स्कूल उन 100 स्कूलों में शामिल थे जिन्हें धमकी मिली थी. नोएडा में डीपीएस और एपीजे स्कूल को भी ऐसी ही धमकियां मिलीं. बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल सहित दो सरकारी अस्पतालों में इसी तरह के ईमेल प्राप्त हुए थे.

पीएम मोदी के नामांकन: हाजीपुर में दर्शन नहीं, वाराणसी पहुंचे पारस; मांझी और कुशवाहा भी दिखे, चिराग…

जिन अन्य अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल प्राप्त हुए उनमें- हरि नगर में दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल, मल्का गंज का हिंदू राव अस्पताल और राजपुर का अरुणा आसफ अली सरकारी अस्पताल शामिल हैं. जबकि बीती तीन मई को दिल्ली के नांगलोई इलाके में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया था. पुलिस मुख्यालय में ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी. ईमेल एक नाबालिग ने भेजा था. पुलिस ने उसे पकड़ लिया था.

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर