Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 2:59 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi Airport News: फ्लाइट्स पर पड़ा बुरा असर; दिल्ली एयरपोर्ट की बिजली गुल, छाया अंधेरा- मच गई अफरा तफरी….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है. दिल्ली एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक बिजली गुल हो गई. बिजली गुल होने का भयंकर असर पड़ा और सारा काम ठप हो गया. बताया गया कि बिजली जाने से सभी सिस्टम फेल हो गए. इसका असर डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर पड़ रहा है. दिल्ली एयरपोर्ट पर मौजूद सभी यात्री इससे परेशान हो रहे हैं.

सूत्रों का कहना है कि डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट पर असर पड़ रहा है. दिल्ली की इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पिछले 10 मिनटों से बिजली गायब है. इसकी वजह से एयरपोर्ट का सारा काम ठप्प पड़ा हुआ है. न केवल यात्री, बल्कि एयरलाइन्स के कर्मचारी भी परेशान हैं. यात्री न चेकइन कर पा रहे हैं और सुरक्षा चेकिंग करवा पा रहे हैं.

एयरपोर्ट पर मची अफरा तफरी

अचानक बिजली जाने की वजह से एयरलाइंस चेक इन सिस्‍टम, सुरक्षा जांच के लिए इस्‍तेमाल होने वाले डोर फ्रेम मेटल डिटेक्‍टर (डीएफएमडी), इमीग्रेशन ब्‍यूरो के सिस्‍टम सहित एयरोब्रिज का ऑपरेशन ठप्‍प हो गया. नतीजतन, कुछ एयरपोर्ट के लिए दिल्‍ली एयरपोर्ट का ऑपरेशन पूरी तरह ठप्‍प हो गया.

इसके अजब बेनिफिट्स: पार्टनर के साथ सोने से होते हैं, ये अजब लाभ….

बिजली हो गई बहाल

हालांकि, कुछ मिनटों के बाद बिजली की आपूर्ति तो बहाल कर दी गई, लेकिन इन सिस्‍टम को दोबारा रिस्‍टार्ट होने में खासा समय लग गया. इसकी वजह से फ्लाइट ऑपरेशन को दोबारा शुरू होने में खासा समय लगा. बिजली जाने की घटना दिल्ली एयरपोर्ट पर दुर्लभ घटना है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर