Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 1:57 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

मुंबई BMW हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर शाह का कबूलनामा…..‘डर गया था मैं, इसलिए भाग गया…’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
मुंबई के BMW हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर शाह ने आखिरकार पुलिस के सामने मान ही लिया कि घटना के वक्त वही कार चला रहा था. आरोपी ने पुलिस को बयान दिया है कि घटना के बाद वह बहुत ज्यादा डर गया था. उसके पिता राजेश शाह जब घटनास्थल पर पहुंचे, उससे पहले ही वह वहां से निकल गया.

मुंबई के वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह का कबूलनामा सामने आया है. 24 मिहिर शाह ने माना कि घटना के वक्त वही कार ड्राइव कर रहा था. पुलिस अंदेशा जता रही है कि आरोपी ने फरार होने से पहले अपनी दाढ़ी बनवा ली, ताकि उसे पहचान ना जा सके. अब तक की जांच में पुलिस को जो टाइम सीक्वेंस मिला उस आधार पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और सभी टाइमलाइन को कंफर्म किया.

पुलिस की प्राथमिक जांच में आरोपी ने कबूल किया है कि ड्राइविंग सीट पर वही था.आरोपी ने पुलिस को बयान दिया है कि घटना के बाद वह बहुत ज्यादा डर गया था. उसके पिता राजेश शाह जब घटनास्थल पर पहुंचे, उससे पहले ही वह वहां से निकल गया था. आरोपी मिहिर अपने परिवार से अलग होकर विरार की तरफ क्यों आया? पुलिस इस पर भी जांच कर रही है. आज दोपहर बाद मुख्य आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस आगे की जांच के लिए आरोपी की कस्टडी मांगेगी.

मिहिर शाह ही वो शख्स है जिसकी गाड़ी से एक्सीडेंट होने के बाद एक महिला की जान चली गई थी. वर्ली इलाके में एट्रिया मॉल के पास रविवार को सुबह 7 बजे एक बेकाबू बीएमडब्लू कार ने स्कूटी सवार मछुआरा दंपति प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा को टक्कर मार दी. हादसे के बाद आरोपी ने कार नहीं रोकी और करीब 100 मीटर तक महिला कार के बोनट पर लटकी रही और सड़क पर गिर गई. हादसे में महिला की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त आरोपी मिहिर शाह कार चला रहा था, जबकि उसके बराबर में ड्राइवर राजऋषि बिदावत बैठा था. हादसे के बाद महिर ने पिता के कहने पर तत्काल ड्राइविंग सीट से उतर कर साइड वाली सीट आ गया था. इसके बाद उसने ड्राइवर राजऋषि बीदावत को ड्राइविंग सीट पर बैठा दिया. यही नहीं, उसने तत्काल गाड़ी पर लगे पार्टी के सिंबल और झंडे को उतार दिया और थोड़ी ही देर बाद मौके से फरार हो गया था.

Business Ideas: मोटा है मुनाफा जल्द उठाएं फायदा……’इस नए बिजनेस के लिए मोदी सरकार करेगी आपकी मदद……’

जुहू इलाके में की पार्टी

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, घटना वाले दिन सबसे पहले मिहिर शाह और उसके चार दोस्त मुंबई के जुहू इलाके में गए और वहां पार्टी की. पार्टी का बिल करीब 18 हजार से 19 हजार के बीच आया. पार्टी करने के बाद ये लोग BMW कार, जो कि मुख्य आरोपी मिहिर शाह के ही परिवार की है, उसमें बैठकर बोरीवली गए. बोरीवली में मिहिर ने अपने तीन दोस्तों को उनके घर छोड़ा और उसके बाद ड्राइवर संग मरीन ड्राइव की तरफ आगे बढ़ा. यहां मिहिर ने देर रात करीब 3:30 बजे अपनी एक महिला मित्र से भी मुलाकात की.

शिवसेना नेता है आरोपी का पिता

आरोपी मिहिर शाह, शिव सेना (एकनाथ शिंदे गुट) के नेता राजेश शाह का बेटा है. उसकी फरारी में पिता राजेश शाह का भी हाथ होना पाया गया. इस हादसे के बाद राजेश शाह ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को भी नष्ट करने को कहा था. मिहिर ने 10वीं कक्षा तक पढ़ाई की और उसके बाद आगे की पढ़ाई नहीं की. वह महाराष्ट्र में अपने पिता के निर्माण और रियल एस्टेट व्यवसाय में मदद कर रहा था. घटना के दौरान मिहिर शाह कथित तौर पर BMW कार चला रहा था.

हादसे के बाद मिहिर फरार होने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया था. पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड से भी आरोपी को शरण देने के लिए पूछताछ की थी. हादसे के बाद से गायब मिहिर की मां और दो बहनों को भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने शाहपुर के पास से हिरासत में लिया था. इस मामले में पुलिस ने राजेश शाह को अरेस्ट भी किया था, लेकिन सोमवार को उन्हें जमानत दे दी गई.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर