Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 9:01 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Chhattisgarh News: बीजापुर में चार नक्सली ढेर, एलएमजी समेत कई खतरनाक हथियार मिले

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार आॉपरेशन जारी है। बीजापुर जिले के गंगालूर क्षेत्र में नक्सलियों के साथ सुरक्षा बलों का मुठभेड़ हुआ है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा और सीआरपीएफ के जवानों ने चार नक्सलियों को मार गिराया है। सुबह में मौके से उनके शव मिले हैं। इसके साथ ही घटना स्थल से कई खतरनाक हथियार बरामद किए हैं। इलाके में पुलिस अभी भी सर्च अभियान चला रही है।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188
बरामद शवों की पहचान की जा रही

वहीं, पुलिस की टीम ने मौके से शवों को कब्जे में ले लिया है। साथ ही बरामद शवों की पहचान की जा रही है। यह मुठभेड़ सर्च ऑपरेशन के दौरान हुआ है। पुलिस के अनुसार दो अप्रैल की सुबह छह बजे ग्राम लेंड्रा में पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच गोलीबारी हुई है। गोलीबारी के बाद मौके से चार माओवादियों के शव मिले हैं।

CM Arvind Kejriwal: तिहाड़ में कैसी होगी सीएम केजरीवाल की दिनचर्या… जानिए- जेल में सुबह कब उठते हैं कैदी, कब मिलता है खाना

नक्सलियों के पास से मिले खतरनाक हथियार

इसके साथ ही नक्सलियों के पास से कई खतरनाक हथियार मिले हैं। नक्सली वैसे हथियारों का प्रयोग कर रहे हैं, जो आम तौर पर सीमा पर तैनात जवान करते हैं। इनके पास एक ऑटोमेटिक LMG हथियार, BGL लॉन्चर्स समेत अन्य हथियार जब्त किए गए हैं। इसके साथ ही भारी संख्या में गोला बारूद भी मिले हैं। मौके से पुलिस ने इनके दैनिक उपयोग के सामानों को भी बरामद किया है।

कई नक्सलियों के घायल होने की संभावना

पुलिस के अनुसार इस मुठभेड़ कई नक्सलियों के घायल होने की संभावना है। सुरक्षा बल के जवान लगातार इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। एक महीने के अंदर बस्तर इलाके में सुरक्षाबलों को यह दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है। इससे पहले हुए मुठभेड़ में जवानों ने छह नक्सलियों को मार गिराया था।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर