Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:33 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bigg Boss Ott 3 : क्या लवकेश कटारिया के उकसाने पर अरमान मलिक ने मारा था विशाल पांडे को थप्पड़…….’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बिग बॉस ओटीटी 3 के बीते वीकेंड का वार में काफी हंगामा हुआ। पायल मलिक ने वीकेंड का वार में आकर सबको बताया था कि विशाल पांडे का कहना है कि उसे कृतिका पसंद है। बस फिर क्या था इसके बाद अरमान और विशाल की बहस होती है और अरमान उन्हें थप्पड़ मार देते हैं। अरमान के थप्पड़ मारने पर लोग काफी गुस्सा हुए क्योंकि वैसे शो में हाथ उठाने पर बाहर कर दिया जाता है, लेकिन अरमान को नहीं किया। अब इस बीच पायल ने लवकेश और अरमान का एक वीडियो शेयर किया है।

क्या बोला था लवकेश ने

वीडियो में आप देखेंगे कि अरमान और कृतिका साथ खड़े होते हैं और लवकेश से बात करते हैं। अरमान फिर लव से पूछते हैं कि एक छोटी सी बात बता, अगर आज तेरी घरवाली होती और मैं बोलता तो तुझे कैसा लगता। लवकेश बोलते हैं रैपटे। अरमान फिर कहते हैं तो फिर बजेंगे वो।

पायल ने क्या कहा

इस वीडियो को वैसे शो के फैन क्लब ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर लिखा है कि अरमान मलिक के थप्पड़ मारने पर 90 प्रतिशत क्रेडिट लवकेश को जाता है। पायल ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, यह भी सबको देखना चाहिए।

ऐसा कहा जा रहा है कि लवकेश की इस बात को सुनने के बाद ही अरमान का गुस्सा और बढ़ा और उन्होंने थप्पड़ मारा। खैर पायल मलिक से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अभी क्लीयर नहीं हुआ है कि उन्होंने थप्पड़ मारा है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने ऐसा किया है और जो सही होगा वो बाहर आ जाएगा।

हेयरफॉल हो जाएगा कम……’झड़ते बालों को बचाना है तो रोज खाएं ये 2 चीजें…….’

पायल ने अरमान के थप्पड़ मारने पर क्या कहा

वहीं विशाल को लेकर उन्होंने कहा था कि लोग कह रहे हैं कि विशाल ने गलत तरीके से नहीं बोला था। वह कृतिका को भाभी मां समझता है। लेकिन एक बात देखिए कि एक और वीडियो था जिसमें विशाल, अरमान और कृतिका को जिम करते हुए देखते हैं और कहते हैं कि भैया भाग्यशाली हैं। अब बताइए कि अगर आपको आपकी मां अच्छी लगती है तो आप यह कहोगे कि पापा भाग्यशाली हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर