Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Arvind Kejriwal: आज BJP ऑफिस पहुंचेंगे CM केजरीवाल; ‘राघव चड्ढा, आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी भेजे जाएंगे जेल…’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Arvind Kejriwal Latest News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह और आम आदमी पार्टी के नेता रविवार को बीजेपी ऑफिस जाएंगे ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें. उन्होंने अपनी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के सिलसिले में अपने सहयोगी बिभव कुमार की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद एक प्रेस कान्फ्रेंस में दावा किया कि बीजेपी कह रही है कि वह हाल ही में ब्रिटेन से लौटे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे.

गाजा के लादेन का शिकार करेगा अमेरिका; क्या अब रुकेगा युद्ध? इजरायल को चकमा दे लेबनान और सीरिया भागा याह्या सिनवार!

‘आप’ के राष्ट्रीय संजोयक केजरीवाल ने कहा कि उनके नेताओं को जेल भेजकर उनकी पार्टी को कुचला नहीं जा सकता. प्रधानमंत्री  पर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जैसे आप नेताओं को जेल भेजने का ‘खेल’ खेलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं. जिसे भी जेल में डालना हो, एक ही बार में डाल दीजिए.”

‘आप’ ऐसे कुचलने वाली नहीं है- सीएम केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा, “आप सोचते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर उसे कुचल देंगे, आम आदमी पार्टी ऐसे कुचलने वाली नहीं है. आप एक बार कोशिश करिये और देखिए.” उन्होंने कहा कि आप एक विचार है, जिसके तार देश भर के लोगों से जुड़े हैं. उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी के जितने नेताओं को आप जेल में डालेंगे उससे 100 गुना ज्यादा नेता यह देश पैदा करेगा.”

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि आप की ‘गलती’ यह थी कि दिल्ली में उसकी सरकार ने अच्छे स्कूल बनाए, मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए, मुफ्त इलाज मुहैया कराया और शहर में 24 घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की, जो बीजेपी नहीं कर सकी. कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किए गए अरविंद केजरीवाल को में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद दो जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर