Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 5:39 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Actresses Nupur Alankar: 27 साल का करियर छोड़ सन्यासी बनीं दीया और बाती हम की ये एक्ट्रेस, इस दिन शेयर किया था सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: Nupur Alankar ln Spirituality: इन दिनों नई एक्ट्रेसेस की टीवी सीरियल्स और फिल्मों में एंट्री हो रही हैं. लेकिन कुछ हीरोइनें ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहकर सन्यासी बनते हुए नजर आ रही हैं. बीते साल जहां अनुपमा की नंदिनी यानी एक्ट्रेस अनघा भोसले ने एक्टिंग करियर को छोड़कर आध्यात्म की ओर रुख किया था तो वहीं अब दीया और बाती हम फेम एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने 27 साल के करियर को छोड़ सन्यासी बनने का फैसला कर लिया है. वहीं साल 2023 में उन्होंने आखिरी पोस्ट के साथ ऐलान किया था.

फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से चाकू की नोंक पर हुई लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

शक्तिमान, घर की लक्ष्मी बेटियां, दिया और बाती हम, राजाजी और सावरिया जेसे प्रॉजेक्ट्स में नजर आ चुकीं नुपूर अलंकार पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. उन्होंने मोह माया को त्याग करते हुए 27 साल का करियर छोड़ भगवा रंग ओढ़ कर सन्यासी बन गई हैं.

गौरतलब है कि दीया और बाती हम में नुपूर अलंकार मारवाड़ी महिला के किरदार में नजर आई थीं, जो सूरज और संध्या को जोड़ती हुई दिखाई दी थीं. हालांकि वह केवल 10-11 एपिसोड के लिए दिखी थीं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर