Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 3:35 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से चाकू की नोंक पर हुई लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उदयपुर 10 फरवरी। थाना सुखेर क्षेत्र में शुक्रवार को फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट के साथ चाकू की नोंक पर एक लाख पन्द्रह हजार रुपए नकद व अन्य दस्तावेज़ की लूट का गठित टीम द्वारा खुलासा कर आरोपी रवि कुमार, आफताब हुसैन उर्फ आपू एवं फरदीन शेख उर्फ बुग्गी को बापर्दा गिरफ्तार किया है। जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि घटना के संबंध में शुक्रवार को पहल फाइनेंशियल सर्विसेज में कलेक्शन एजेंट देवेंद्र सिंह द्वारा रिपोर्ट दी गई कि आज फील्ड से कलेक्शन कर वह देबारी स्थित ब्रांच लौट रहा था। मेहरों का गुड़ा इलाके में एक बाइक पर आए तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी बाइक के आगे बाइक लगा कर रुकवाया। उनमें से एक ने उसकी बाइक की चाबी निकाल कर फेंक दी और दूसरे ने चाकू से डरा कर जेब में रखे 10 हजार व बैग में रखे कलेक्शन के 1.05 लाख रुपये, आधार, डीएल, वोटर आईडी कार्ड, तीन एटीएम, क्रेडिट कार्ड व आरसी छीन कर भाग गए।

एसपी यादव द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र दादरवाल व सीओ चांदमल सिंगारिया के सुपरविजन में एसएचओ सुखेर योगेंद्र कुमार व्यास, एसएचओ अंबामाता हनवंत सिंह एवं डीएसटी प्रभारी देवेंद्र देवल के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। गठित टीमों द्वारा तकनीकी व गुप्त रूप से प्राप्त सूचना पर इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी आफताब हुसैन के विरुद्ध 12 व फरदीन शेख के विरुद्ध मारपीट, लूट एवं आर्म्स एक्ट के 25 प्रकरण विभिन्न थाना क्षेत्र में पंजीबद्ध है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस की टीम गहनता से पूछताछ करने में जुटी है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

1 thought on “फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से चाकू की नोंक पर हुई लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर