Explore

Search
Close this search box.

Search

October 16, 2024 4:00 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Top Bullish Stocks: कहां खरीद लें…….’एक्सपर्ट्स ने जताया इन 7 शेयरों पर भरोसा…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Top Bullish Stocks: बाजार में बढ़त के साथ कामकाज कर रहा है। सेंसेक्स 272 अंकों की बढ़त के साथ 81,739.69 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। वहीं निफ्टी 25,050 पर नजर आ रहा है। फार्मा को छोड़कर सभी सेक्टर इंडेक्स हरे निशान में कामकाज कर रहे है।Power Grid, M&M, HCL Tech, L&T, NTPC निफ्टी के टॉप गेनर रहा। वहीं Adani Enterprises, Trent, Cipla, Shriram Finance और Dr Reddys Labs निफ्टी के टॉप लूजर रहा। इस बीच बैंक निफ्टी 0.72 फीसदी की बढ़त के साथ 51,371.85 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। ऐसे में बाजार की इस चाल के बीच बाजार दिग्गज उन शेयरों पर दांव लगाने की सलाह दे रहा है जहां तगड़ा मुनाफा मिल सकता है।

Hrithik Roshan: कपल ने मनाई एनिवर्सरी…….’क्या ऋतिक रोशन और सबा आजान की हो गई शादी….

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा की पसंद

Ashok Leyland: प्रकाश गाबा Ashok Leyland के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 215 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 230 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

मानस जयसवाल की पसंद

Exide Industries-मानस जयसवाल Exide Industries के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 509 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 540 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

राजेश सातपुते की पसंद

Adani Enterprises- राजेश सातपुते Adani Enterprises के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 3120 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 3240/3260 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

रचना वैद्य की पसंद

HCL Technologies– रचना वैद्य HCL Technologies के शेयर पर बुलिश नजर आ रही हैं। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1790 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 1845/1860 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

अमित सेठ की पसंद

Lupin- अमित सेठ Lupin के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 2250 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 2325/2350 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

आशीष बहेती की पसंद

Indian Hotels-आशीष बहेती Indian Hotels के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 685 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। इस स्टॉक में 705/715 रुपये का टारगेट देखने को मिलेगा।

सन्नी अग्रवाल की पसंद

Coal India- सन्नी अग्रवाल Coal India के शेयर पर बुलिश नजर आ रहे है। उनका कहना है कि स्टॉक में 600 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल खरीदारी की जानी चाहिए।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर