Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 2:46 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

रातों रात शामिल हुए दूसरे पार्टी के 6 MLC- इस राज्य में कांग्रेस की बम-बम…….’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
6 विधान सभा सदस्य कांग्रेस में शामिल हुए

तेलंगाना में लगातार BRS विधायकों का पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होना लगा हुआ है, लेकिन अब तो बीआरएस के 6 विधान परिषद के सदस्य (MLC) बीते गुरुवार कांग्रेस में शामिल हो गए.

बता दें कि बीआरएस के 6 विधान परिषद के सदस्य सीएम रेवंत रेड्डी की मौजूदगी में ही कांंग्रेस में शामिल हुए हैं.

जो 6 विधान परिषद के सदस्य कांग्रेस में शामिल हुए हैं उनमें दांडे विटल, भानुप्रसाद राव, एमएस प्रभाकर, बोग्गापारु दयानंद और एग्गे मल्लेशम शामिल हैं.

Top TV News: बेटे की खातिर एक्टर ने नहीं की दूसरी शादी; हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर….

इतना ही नहीं चेवेल्ला से बीआरएस के विधायक काले यादैया भी 28 जून को कांग्रेस में शामिल हुए थे. एक और विधायक संजय कुमार तेलंगाना के जगतियाल से कांग्रेस में शामिल हो गए. यही नहीं अभी एक बड़ा नाम भी शामिल है. BRS के सीनियर MLA और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी ने भी 21 जून को कांग्रेस का दामन थाम लिया.

अभी तो लिस्ट और भी लंबी है. विधानसभा अध्यक्ष से पहले एमएलए कादियाम श्रीहरि, दानम नागेंदर और टेलम वेंकट राव ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. वहीं राबाद की महापौर विजया लक्ष्मी आर गडवाल समेत अनेको नेता कांग्रेस में चले गए थे.

तेलंगाना की विधान परिषद की वेबसाइट के अनुसार बीआरएस के 25 सदस्य हैं और कांग्रेस के चार. 6 MLC को पार्टी बदलने के बाद कांग्रेस के दस एमएलसी हो गए हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि आने वाले दिनों में बीआरएस के और भी नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर