Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:15 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Top TV News: बेटे की खातिर एक्टर ने नहीं की दूसरी शादी; हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

इस हफ्ते टेलीविजन इंडस्ट्री से कई सारी हैरान करने वाली खबर सामने आईं. टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. वो कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. रणवीर शौरी ने कहा कि उन्होंने बेटे की वजह से दूसरी शादी नहीं की. सना मकबूल ने बताया कि वो ऑटोइम्यून हेपेटाइटिस बीमारी से जूझ रही हैं. वहीं गुरमीत चौधरी ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है.

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर 

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. वो कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है. वो सभी के प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं.

31 की उम्र में लिवर की गंभीर बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर में हंसती-खेलती सना मकबूल ने जिंदगी की कुछ दर्दनाक कहानियां भी सुनाईं. उन्होंने कहा- मैं कई समय से ऑटोइम्यून हेपेटाइटिस बीमारी से जूझ रही हूं. वो कहती हैं- मैंने कभी शराब नहीं पी, लेकिन मेरा लिवर खराब है. ये एक ऐसी बीमारी है, जो इंसान का लिवर खराब कर देती है. फिर चाहें वो दारू पीता हो या नहीं.

Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक की बात सुन भड़के यूजर्स, बोले- शर्म करो ‘दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये…

IVF से हुई बेटी संग घर में होता है भेदभाव

टेलीविजन एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम लियाना और दिविशा है. लियाना का जन्म IVF के जरिए हुआ था. देबिना अकसर बड़ी बेटी संग भेदभाव करने को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. ट्रोर्ल्स का कहना कि लियाना IVF से हुई है. इसलिए देबिना उसके साथ अपनापन नहीं दिखाती हैं. सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी से यही सवाल किया गया. दोनों बेटियों में भेदभाव की ट्रोलिंग को लेकर एक्टर ने कहा- देबिना ने दोनों को ही जन्म दिया है. कोई सोच भी कैसे सकता है कि एक मां अपने बच्चे के साथ भेदभाव करेगी.

एक्ट्रेस को विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार करना पड़ा भारी

मॉडल-एक्ट्रेस पौलमी दास इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 2021 में इटेलियन बॉयफ्रेंड Alpaone को डेट करना शुरू किया था. पर डेटिंग के दो साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. पौलमी बताती हैं, ‘वो चाहता था कि मैं अपनी जॉब छोड़कर उससे शादी करके इटली में सेटल हो जाऊं. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया.’ एक्ट्रेस का कहना है कि ब्रेकअप उनके लिए बिल्लुक आसान नहीं था. इससे बाहर आने के लिए उन्हें कई महीने लग गए.

रणवीर शौरी ने नहीं की दूसरी शादी

एक्टर रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं. शो में उन्होंने एक्स वाइफ संग अपने रिश्ते को लेकर बात की. एक्टर ने बताया कि उनका एक 13 साल का बेटा है, जिसके साथ वो खुश हैं. उन्होंने ये भी कहा कि बेटे की वजह से वो दूसरी शादी नहीं करना चाहते हैं. रणवीर शौरी ने 2010 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी रचाई थी. शादी के 10 साल बाद कपल तलाक लेकर ऑफिशियली अलग हो गया.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर