Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:43 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

4 बेस्ट कामसूत्र सेक्स पोजिशन……’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

‘कामसूत्र’ की खास पहचान है। कामसूत्र में सेक्स के 64 पोजिशनों की चर्चा की गई है। 64 अपने आप में बहुत ज्यादा है। जाहिर है इन पोजों को अपनाने में मसल्स को कई तरह से मूव कराने होते हैं। आप कभी भी इन पोजों को ट्राई कर सकते हैं।

टेक्निकली रूप से कहा जाता है कि सेक्स एक जादुई और दिलचस्प क्रिया है। हम दो लोग खास पोजिशन में होते हैं और गुरुत्वाकर्षण के नियम की तरह उकसा रहे होते हैं। इस क्रिया में मसल का तेजी से मूव करना और सांसों का तेज झोंका तब तक चलता है जब तक कि तरल पदार्थ एक्सचेंज न हो जाए। यह सच है कि सेक्स आपको बोर करने के साथ थका भी सकता है वहीं दूसरी तरफ आपके लिए मजेदार और लाभकारी भी हो सकता है। इसके लिए जरूरत है कुछ खास तरीकों की।

सेक्स थकाऊ के बदले मजेदार हो सकता है यदि आप अपने बेड की फिजा पॉजिटिव बनाने की भरपूर कोशिश करें। आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी फिजा में बेहद कम्फर्ट महसूस करेंगे। आप सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान दें कि क्या सब कुछ नैचरल तरीके से हो रहा है? यदि ऐसा है तो सेक्स आपके लिए थकाऊ नहीं बल्कि मजेदार और दिलचस्प होगा।

सेक्‍स सेक्‍शन- जानिए महिलाएं कितनी देर चाहती है….

अब हम आपको बता रहे हैं सेक्स के 4 बेस्ट कामसूत्र पोजिशन…

अगर आप दोनों मोटापे से परेशान हैं तो इसे अपनाएं

वो अपने पीठ के बल लेटी हो और अपने घुटने अपने पेट की तरफ मोड़ ले। आप उसकी टांगों के बीच खड़े हो जाइए और पेनिट्रेशन के वक्त टांगों को ऊपर उठाइए। इसी तरह से डॉगी स्टाइल अच्छी पोजिशन होगी जो कि आप दोनों पार्टनर्स के लिए बेहतर होगी।

वेट नॉर्मल हो और पार्टनर कामुक तब

अपनी पार्टनर के पैर से लेकर वह अपनी एक टांग के सहारे खड़ी होगी और दूसरी टांग को फ्लेक्सिबिलिटी के हिसाब से ऊपर उठाइए। पेनिट्रेशन के लिए धीरे से उसके करीब आइए। इसके अलावा आप एक और पोजिशन अपना सकते हैं। अपने पार्टनर को बेड या टेबल पर लेटा दीजिए और आप एक दम उसके किनारे पर आ जाइए। पार्टनर की लेग्स को छत की तरफ उठाइए और पेनिट्रेट कीजिए। इस पोजिशन को बटरफ्लाई पोजिशन कहते हैं।

पार्टनर का वेट नॉर्मल हो और आप ओवरवेट

अपनी पार्टनर के पीछे की तरफ से थोड़ा झुकाएं फिर आप अपने घुटने के बल थोड़ा नीचे ती तरफ झुक जाएं और पेनिट्रेट करें। हम इस पोजिशन को कह ‘रिवर्स काउगर्ल’।

स्पून पोजिशन

अगर आप दोनों की हाइट में ज्यादा फर्क है तो स्पून पोजिशन बेस्ट रहेगी। दोनों एक तरफ बैठ जाइए। आप उसके पीछे रहिए। इस तरह के मजेदार मूव्स से आप एक-दूसरे में खो जाएंगे। यह पोजिशन किसी भी बॉडी टाइप के लिए बेस्ट है।

हालांकि कुल मिलाकर बात इतनी सी है कि आप अपने सेक्स पार्टनर के साथ बेड पर जमकर इन्जॉय करें। बेड के लिए कोई खास रूल्स नहीं होते। इसमें नियम से ज्यादा जरूरी यह है कि दोनों के बीच प्रेम कितना है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर