Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 2:01 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सऊदी एयरलाइंस के विमान में लगी आग से 10 यात्री घायल…….’पाकिस्तान में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग……..’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Saudi Airlines Plane Fire In Pakistan : पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पेशावर एयरपोर्ट पर गुरुवार को सऊदी एयरलाइंस के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस फ्लाइट में भीषण आग लगी थी, जिससे 10 यात्री घायल हो गए। बाकी यात्रियों को बाहर निकालने के लिए विमान का आपतकालीन दरवाजा खोला गया। बताया जा रहा है कि विमान की लैंडिंग के दौरान यह हादसा हुआ।

एक फ्लाइट सऊदी अरब से उड़ान भरी और पाकिस्तान के पेशावर एयरपोर्ट पर लैंड हुई। बताया जा रहा है कि पेशावर में उतरते समय विमान की लैंडिंग गियर में अचानक से आग लग गई। लैंड होने के बाद फ्लाइट से धुआं उठने लगा, जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए।

Emcure Pharma New Share : पहले दिन ही मिला तगड़ा मुनाफा……..’ नमिता थापर की कंपनी NSE – BSE पर लिस्ट……..’

इमरजेंसी गेट से निकले यात्री

सूचना पर एयरपोर्ट के बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे और कैबिन क्रू के सदस्यों एवं यात्रियों को इमरजेंसी गेट से सुरक्षित बाहर निकाला। साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि, इस घटना को लेकर पेशावर एयरपोर्ट की ओर से अभीतक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

विमान में सवार थे 276 यात्री और 21 क्रू मेंबर 

आपको बता दें कि सऊदी एयरलाइंस के विमान 792 में यह हादसा हुआ, जिसमें 276 यात्री और 21 क्रू मेंबर सवार थे। ये भी कहा जा रहा है कि लैंडिंग के दौरान फ्लाइट का टायर फट गया था, जिससे आग लग गई।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर