Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 4:48 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Wife Caught Husband: होटल में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार के साथ सम्मान और विश्वास का होता है. अगर रिश्ते में विश्वास खत्म हो जाए, तो फिर दोनों में प्यार ही नहीं, रिश्ता भी खत्म हो जाता है. अक्सर पति-पत्नी के बीच अविश्वास के मामले सामने आते रहते हैं. इन दिनों एक वीडियो वायरल (Husband Caught Cheating Video) हो रहा है, जिसमें हस्बैंड की बेवफाई का एक नमूना देखने को मिल रहा है. पर पत्नी ने पति की हरकत पर जो रिएक्शन दिया, वो देखकर आपको समझ आ जाएगा धोखा देने का नतीजा क्या हो सकता है.

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh अक्सर लड़ाई-झगड़े के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक पत्नी, अपने पति को दूसरी औरत (Wife Caught Cheating Husband) के साथ रंगे हाथ पकड़ लेती है. उसके बाद वो उसका जो हश्र करती है, वो देखने लायक है. वीडियो देखने से लग रहा है कि वो अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होटल पहुंचती है और पति को दूसरी औरत के साथ पकड़ लेती है. हालांकि, ये एक वायरल वीडियो भी है, ऐसे में ये दावे से नहीं कहा जा सकता कि ये सही घटना है. आजकल ऐसे वीडियोज मनोरंजन के नजरिए से बनाए जाते हैं.

MP पीसीसी चीफ का बड़ा दावा-मलबे में दबे हैं 100 से ज्यादा लोग, रेस्क्यू में शवों को मिट्टी में मिलाया

दूसरी औरत के साथ पकड़ा गया पति
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक होटल के कमरे को खुलवाते हैं. एक शख्स दरवाजा खोलता है और अंदर सोफे पर एक औरत बैठी नजर आ रही है. अंदर घुसते ही शख्स की पत्नी उसकी पिटाई शुरू कर देती है. परिवार के बाकी लोग भी उस शख्स को मारने लगते हैं. अन्य औरतें उस पराई महिला की पिटाई शुरू कर देती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग जमकर लात-घूंसे चला रहे हैं और उन दोनों को सबक सिखा रहे हैं. दोनों रहम की भीख मांग रहे हैं पर लोग उनकी एक नहीं सुन रहे.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को ट्विटर यूजर @Arhantt_pvt ने शेयर किया है जिसे इस अकाउंट पर रीट्वीट किया गया है. वीडियो से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, ऐसे में ये भी नहीं मालूम कि ये कहां की घटना है. वायरल वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि परिवार को मारने की घटना नहीं रिकॉर्ड करनी चाहिए थी, क्योंकि इस तरह वो अपने लिए ही मुसीबत खड़ी कर रहे हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर