Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 7:43 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 200 करोड़ की संपत्ति ! तीन पत्नियों के दावे के बाद क्या हो सकता है प्रॉपर्टी विवाद ?

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर : जिस सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की रोहित गोदारा गैंग के शूटर्स ने हत्या की, उसकी संपत्ति 200 करोड़ रुपए की बताई जा रही है। गोगामेड़ी की हत्या के बाद संपत्ति के वारिस को लेकर विवाद हो सकता है क्योंकि गोगामेड़ी की एक नहीं बल्कि तीन पत्नियां होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी की पहली पत्नी का नाम शकुंतला चौधरी है जो पहले होमगार्ड की नौकरी करती थी। दूसरी पत्नी शीला कंवर है जो भादरा में रहती है और तीसरी पत्नी सपना सोनी है जो जयपुर के श्याम नगर स्थित उसी मकान में रहती थी जिसमें गोगामेड़ी की हत्या हुई थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीन पत्नियां होने की जानकारी भी सपना सोनी ने ही मीडिया को दी।

हत्या के‎ समय सपना वहीं मौजूद थी

सपना सोनी पिछले 11 साल से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ रहती थी। 5 दिसंबर को जब सुखदेव सिंह की हत्या हुई। उस दिन भी सपना उसी मकान में पहली मंजिल पर बने कमरे में थी। गोलियों की आवाज सुनकर वह दौड़कर नीचे आई तब तक हमलावर हत्या करके भाग छूटे थे। लहूलुहान हालत में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को सपना सोनी ही अस्पताल लेकर पहुंची थी। बाद में जब राजपूत समाज के अन्य लोग आए और भादरा से शीला कंवर अस्पताल पहुंची तब सपना सोनी घर लौट गई। सपना सोनी ने ही मीडिया के जरिए बताया कि गोगामेड़ी के पास 200 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

तीये की बैठक का विज्ञापन सपना सोनी ने दिया

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सपना सोनी ने कहा कि सुखदेव सिंह की जो तीन पत्नियां है। उन तीनों पत्नियां आपसी सहमति के तौर पर ही पत्नी के रूप में रही। सपना ने यह भी बताया कि सुखदेव सिंह ने सात फेरे लेकर किसी के साथ शादी नहीं की। शकुंतला, शीला और उनके साथ आपसी रजामंदी से रही। सपना ने कहा कि राजपूत समाज के लोग केवल शीला शेखावत को आगे कर रहा है जबकि गोगामेड़ी के लिए तीनों पत्नियां समान थी। रविवार 10 दिसंबर को जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के तीये की बैठक हुई जिसका जयपुर के दैनिक अखबारों में सपना सोनी द्वारा विज्ञापन दिए गए और स्वयं को पत्नी बताया था। सैंकड़ों की संख्या में लोग तीये की बैठक में शामिल भी हुए।

सपना सोनी ने 11 करोड़ की मांग का जताया था विरोध

सपना सोनी ने एक न्यूज चैनल को सुखदेव गोगामेड़ी की मौत के बाद इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने राजपूत समाज के लोगों की ओर से गोगामेड़ी की मौत के मुआवजे की बात करते हुए कहा था कि समाज के लोगों ने 11 करोड़ की मांग प्रशासन के सामने रखी है। इसके लिए शीला शेखावत तो आगे किया जा रहा है। अगर ऐसा है तो यह राशि तीनों पत्नियों में बराबर बंटनी चाहिए। हालांकि इस दौरान सपना सोनी ने यह भी कहा कि गोगामेड़ी हत्याकांड केस में न्याय मिलना सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि गोगामेड़ी के पैसों की कोई कमी नहीं है, उनके पास 200 करोड़ की संपत्ति है।

एक पत्नी के दो लड़कियां जबकि दूसरी के एक लड़का

सपना सोनी ने बताया कि पहली पत्नी शकुंतला गांव में रहती है जबकि शीला शेखावत भादरा में रहती है। सुखदेव से शीला के दो लड़कियां हैं जो भादरा में ही पढ़ाई करती है। सपना सोनी से गोगामेड़ी के एक लड़का है जो जयपुर में ही रहता है। अब सुखदेव सिंह की प्रॉपर्टी को लेकर विवाद होना तय है। समाज के लोग केवल शीला शेखावत को पत्नी के रूप में देख रहा है जबकि सपना का कहना है कि सुखदेव सिंह महीने में 28 दिन जयपुर में उनके पास ही रहता था। गांव और भादरा वह कभी कभार ही मिलने जाता था।

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर