Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 2:31 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सामने आया वीडियो: दिल दहलाने वाली घटना, पिकनिक मनाने गया पूरा परिवार तेज बहाव में डूबा….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

देश के कई हिस्सों में भारी मानसूनी बारिश शुरू हो गई है। ऐसे में कई नदियों का जलस्तर भी बढ़ गया है और कई बांध पानी से भर गए हैं। इस समय सबसे ज्यादा रिस्क उन पर्यटकों को है जो घूमने फिरने के लिए तलहटी इलाकों में जा रहे हैं या किसी बांध या झरने के पास मस्ती करने के मूड में हैं। हाल ही में मुंबई में लोनावला से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पिकनिक मानना गया पूरा परिवार बुशी डेम में डूब गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखा जा सकता है कि परिवार में महिला समेत छोटे बच्चे भी पानी के तेज बहाव में बह गए। एक ही परिवार के ये लोग एक चट्टान पर खड़े होकर मौसम का लुत्फ ले रहे थे तभी अचानक से तेज पानी आ गया। तेज बहाव से बचने के लिए सभी लोगों ने एक दूसरे को पकड़ लिया लेकिन पानी की ताकत के आगे वो बेबस साबित हुए। तेज रफ्तार पानी सबको बहा ले गया। इस दौरान आस पास के लोग चीखते रहे और परिवार से एक दूसरे को कस कर पकड़े रहने की अपील करते रहे लेकिन अंततः पूरा परिवार बह गया। सर्च ऑपरेशन तुरंत चलाया गया।

Anupama Spoiler: अनुज पूछेगा यह कांटे का सवाल; वनराज की सारी बातें सुन लेगी अनुपमा….

एक महिला और 13 वर्षीय एक लड़की के डूबने की पुष्टि हो गई। जबकि 4-6 आयु वर्ग के तीन बच्चे लापता हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना अपराह्न डेढ़ बजे हुई जिसके बाद खोज एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि वे एक ही परिवार के सदस्य हैं और भुशी बांध से करीब दो किलोमीटर दूर एक झरने में फिसलकर गिर गए और नीचे जलाशय में डूब गए।

बता दें कि गुजरात और राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों में रविवार को भारी बारिश हुई। क्षिण-पश्चिम मानसून देश के उत्तरी राज्यों की ओर आगे बढ़ रहा है। देश भर में बारिश से संबंधित घटनाओं जैसे बिजली गिरने और डूबने से कई लोगों की मौत की खबर है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार महाराष्ट्र, बिहार, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और अरुणाचल प्रदेश उन राज्यों में शामिल हैं जहां रविवार को भारी बारिश हुई।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर