Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 3:46 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सड़क पर लंबा जाम; लखनऊ में CNG बस में लगी आग, यात्री कूद कर भागे….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
यात्रियों की सूझबूझ से बची जान

बस में आग लगते ही यात्रियों ने सूझबूझ दिखाते हुए बस से कूद कर अपनी जान बचाई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस में आग लगते ही चीख-पुकार मच गई और यात्री तुरंत बस से उतरने लगे। इस कारण किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई।

सड़क पर लंबा जाम

इस घटना से लखनऊ के चरक हॉस्पिटल के पास और लखनऊ कबाबी के सामने सड़क पर लंबा जाम लग गया। आग की वजह से यातायात प्रभावित हुआ और लोगों को काफी देर तक परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट कर जाम को हटाने का प्रयास किया।

NEET Re-Test Result 2024: कैसे चेक करें स्कोरकार्ड, यहां पढ़ें- एनटीए ने जारी किया नीट री-टेस्ट का परिणाम….

दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों ने तेजी से काम करते हुए आग को बुझा दिया, जिससे बस को पूरी तरह जलने से बचा लिया गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

लखनऊ में इस घटना ने एक बार फिर से सुरक्षा मानकों की अहमियत को उजागर किया है। बस में आग लगने की घटना से यात्री तो सुरक्षित बच गए, लेकिन यह घटना यातायात और आम जनता के लिए बड़ी परेशानी का सबब बनी। प्रशासन को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत है। पुलिस और दमकल विभाग की त्वरित कार्रवाई से बड़ा हादसा टल गया, लेकिन यह घटना भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सतर्कता बरतने की चेतावनी देती है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर