Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 5:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

UP Crime News: मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर बहन के साथ किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तर प्रदेश के कासंगज से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है.

बताया जा रहा है कि बीते 3 फरवरी को 19 साल का लड़का मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहा था. उसी दौरान उसने अपनी 17 साल की नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया. बात खुल न जाए इस डर से उसने बहन की गला दबा कर हत्या कर दी और फरार हो गया. मृतका के चाचा राधेश्याम अपने भतीजे संजू के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी संजू ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी नाबालिक बहन के साथ अकेला था और उसकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी. वो बहन के पास लेटा हुआ था उसी दौरान उसने अपनी नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म किया. यह बात यह किसी को पता न चल जाए. इसलिए उसने बहन का गला दबा दिया.

Read More:- Goa Old Man Murder Case: 22 साल की लड़की, 77 साल का बुजुर्ग, गोवा में बना पार्टी का प्‍लान, 5 स्‍टार विला में उस रात जो हुआ…

भाई ने रेप के बाद किया नाबालिग बहन का मर्डर

इस मामले पर एसपी अर्पणा रजत कौशिक का कहना है कि 4 फरवरी को थाना पटियाली को सूचना मिली थी कि एक नाबालिक लड़की का शव उसी के घर से बरामद हुआ है. तत्काल फील्ड यूनिट ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार 

प्रथम दृश्य पाया गया कि गला घोंटकर लड़की की हत्या की गई. परिवार के लोग अपने-अपने काम पर गए हुए थे. इसी दौरान कुछ आपत्तिजनक वीडियो संजू ने अपने मोबाइल पर देखा और उसके बाद उसने बहन के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “UP Crime News: मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर बहन के साथ किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला”

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर