Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 9:26 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राजस्थान CM भजन लाल शर्मा का निजी सचिव बनकर कर्मचारी बोर्ड के सेक्रेटरी को धमकाया, दर्ज हुई FIR…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) का निजी सचिव बनकर दो लोगों ने बुधवार को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSSB) के सचिव डॉ. बीसी बधाल (Dr Bhag Chand Badhal) को फोन पर धमकी दी है. दोनों आरोपी बधाल पर मोटर वाहन सब इंस्पेक्टर केस (MVSI Case) में स्टे आर्डर हेतु संशोधन के लिए हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) में लगाए गए प्रार्थना पत्र को वापस लेने का दबाव बना रहे थे.

‘दोनों भतरपुर कार्यालय में कार्यरत हैं’

जब आरएसएसबी सचिव ने ऐसा करने से मना कर दिया तो दोनों आरोपी शशिकांत शर्मा और सुरेश राजावत ने कहा कि वे मुख्यमंत्री के भरतपुर कार्यालय में निजी सचिव के पद पर कार्यरत हैं. अगर प्रार्थना पत्र वापस नहींं लिया गया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें. इसके बाद दोनों आरोपियों ने फोन काट दिया. इसके बाद जब बधाल ने सीएम के दोनों निजी सचिव के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि इस नाम से किसी भी व्यक्ति के मुख्यमंत्री के निजी सचिव नहीं होने की बात सामने आई.

सांगानेर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

Radhika Khera: कांग्रेस छोड़ने के कुछ दिन बाद ही राधिका खेड़ा BJP में हुई शामिल

आरएसएसबी सचिव समझ गए कि किसी ने गलत पहचान बताकर उन पर दबाव बनाने की कोशिश की है. इसके बाद उन्होंने कर्मचारी चयन बोर्ड के सलाहकार सुरक्षा एवं सतर्कता भीमसेन शर्मा को इस मामले में एफआई दर्ज करवाने के निर्देश दिए. जिसके बाद अधिकारी ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जयपुर के सांगानेर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. ये साफ है कि फोन पर धमकी देने वाले आरोपी का सीएम से कनेक्शन नहीं है. ऐसे में अब फोन नंबरों के आधार पर ऐसे में अब फोन नंबरों के आधार पर जयपुर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया जाएगा.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर