Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:53 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Radhika Khera: कांग्रेस छोड़ने के कुछ दिन बाद ही राधिका खेड़ा BJP में हुई शामिल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा मंगलवार 7 मई को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गईं। उन्होंने आरोप लगाया था कि छत्तीसगढ़ के पार्टी नेताओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया, उन्होंने कहा कि उन्हें “राम भक्त” होने की सजा दी गई।

रामभक्त होने की सजा मिली

बीजेपी में शामिल होने के बाद राधिका खेड़ा (Radhika Khera) ने कहा, ”राम का भक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर मैं नहीं होती तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। भाजपा सरकार का संरक्षण, मोदी सरकार आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।”

फोन में 2 सिम रखने वालो की बढेगी मुसीबत , सरकार ने लिया ये कड़ा फैसला

Radhika Khera के आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखे अपने इस्तीफे में, राधिका खेड़ा ने कहा कि उन्हें पार्टी के भीतर आलोचना का सामना करना पड़ा क्योंकि वह खुद को राम मंदिर जाने और राम लला की मूर्ति की एक झलक पाने से नहीं रोक सकीं। इससे पहले, खेरा का एक वीडियो वायरल हुआ था – जो स्पष्ट रूप से परेशान दिख रही थी। उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है, जिसमें कहा गया है कि पार्टी में किसी का सम्मान नहीं किया जाता है, खासकर महिला राजनेताओं का।

बाद में उन्होंने 30 अप्रैल को एक घटना का विवरण शेयर किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस इकाई के संचार विंग के अध्यक्ष सुशील आनंद और कुछ अन्य लोगों ने उन्हें “ऐसे शब्दों में दुर्व्यवहार किया जिनके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था”।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर