Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 6:08 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दिल दहला रहा हरियाणा का यह मर्डर: लव मैरिज से नाराज 17 साल के नाबालिग ने ससुराल जाकर दीदी को मारा डाला….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हरियाणा के कैथल में प्रेम विवाह से नाराज होकर एक नाबालिग भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी. जिस हाथ पर बहन अपने भाई को राखी बंधती थी, उसी हाथ ने उसकी जान ले ली. जानकारी के अनुसार आरोपी भाई ने बहन के ससुराल में घुसकर फायरिंग की. गोली लगने से नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसकी सास और ननद हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने बहन की हत्या करने के आरोप में 17 वर्षीय आरोपी भाई को बुधवार को हिरासत में ले लिया है.

महिला के ससुर ने पत्रकारों को बताया कि उनके बेटे की फरवरी में शादी हुई थी. इसके बाद से बहु के परिवार से धमकियां मिल रही हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी इस बात से नाराज था कि बहन ने अनुसूचित जाति समुदाय के एक लड़के से शादी की थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी बहन के घर गया और गोली चला दी, जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई. हमले में सास और ननद को गंभीर चोटें आईं हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bigg Boss Ott 3: यहां देखें कंफर्म कंटेस्टेंट्स; बिग बॉस ओटीटी 3 में तहलका मचाने के लिए तैयार ये सेलेब्स….

चाय पीते ही चलाई गोली

इसी साल फरवरी में नानकपुरी कॉलोनी निवासी 22 साल की युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से शादी की थी.  युवती के परिजन इस प्रेम विवाह से नाखुश थे. जोड़े को कोर्ट से सुरक्षा भी मिली थी और कई दिनों से ये सेफ हाउस में रह रहे थे. हाल ही में ये अपने घर रहने के लिए आए थे. बुधवार को आरोपी बहन से मिलने आया और दोनों के बीच एक घंटे बातचीत भी हुई. आरोपी ने अपनी बहन के हाथ की चाय भी पी थी. लेकिन जैसे ही चाय खत्म हुई उसने गोली चला दी.  आरोपी पहले भी बहन के ससुराल आया था. इसलिए किसी को उसके इरादे पर शक नहीं हुआ.

पिस्तौल लहराते हुए कबूला जुर्म

आरोपी ने हत्या के बाद एक वीडियो भी जारी की. जिसमें वो पिस्तौल लहरात हुए दिखा और अपना जुर्म कबूला. आरोपी पुलिस स्टेशन गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों पर केस दर्ज किया है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर