Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:35 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bigg Boss Ott 3: यहां देखें कंफर्म कंटेस्टेंट्स; बिग बॉस ओटीटी 3 में तहलका मचाने के लिए तैयार ये सेलेब्स….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अनिल कपूर का कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जल्द ही ओटीटी  पर दस्तक देने वाला है. ऐसे में अब दर्शक ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर शो में कौन- कौन से सेलेब्स धमाल मचाने वाले हैं? फाइनली ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है.

बिग बॉस हाउस में तहलका मचाने के लिए तैयार ये सेलेब्स

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियो सिनेमा पर 21 जून से शुरू होगा. इस बार शो में कुछ अलग बदलाव देखने को मिलने वाले है. अनिल कपूर ने होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह ली है. कहने की जरूरत नहीं है कि मेकर्स अपने शो में अनिल की पर्सनैलिटी के हिसाब से कुछ बदलाव लाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में सृष्टि अरोड़ा के किरदार में देखी गई एक्ट्रेस अंजुम फकीह इस साल बिग बॉस हाउस में कैद होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. माना जा रहा है कि अंजुम फकीह का नाम शो के लिए कंफर्म हो गया है.

इस लिस्ट में ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस पौलमी दास का भी नाम शामिल हैं. पौलमी दास टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने ओटीटी की दुनिया में पहला कदम ‘दिल ही तो है’ से रखा था और उस वक्त से वह ओटीटी की दुनिया में लोकप्रिय चेहरा बनी हुई हैं. पौलमी कई शोज और रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का नाम अनिल कपूर के शो में धमाका करने के लिए कंफर्म हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक पौलमी दास को कुछ दिन पहले ही शो के लॉक कर दिया गया था और वह फाइनल कंटेस्टेंट में से एक हैं.

इसी के साथ  ‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम एक्ट्रेस सना मकबूल का नाम भी ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के लिए कंफर्म हो चुका है. सना मकबूल के करियर की शुरुआत साल 2011 के दौरान हुई थी. उन्होंने सबसे पहले मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और वहां अपना सिक्का जमाने के बाद एक्टिंग की दुनिया में आ गईं. इसके अलावा एक्ट्रेस कितनी मोहब्बत है 2, इस प्यार को क्या नाम दूं, अर्जुन, आदत से मजबूर, विष जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं.

Kuldeep Yadav Net Worth: जानिए टीम इंडिया के ‘चाइनामैन’ की कितनी है नेट वर्थ; कुलदीप यादव जमकर करते हैं चैरिटी….

यहां देखें कंफर्म कंटेस्टेंट्स!

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ से ‘विश्वात्मा’ एक्ट्रेस सोनम खान भी करीब  3 दशक के ब्रेक के बाद इंडस्ट्री में वापस आने की तैयारी कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का नाम शो के लिए फाइनल कर लिया गया है. इसके अलावा मीका सिंह, हर्षद चोपड़ा, भव्या गांधी, साई केतन राव, शीजान खान, तनुश्री दत्ता, अहाना देओल, त्रिशाला दत्त, सना सुल्तान, अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे और कई सेलेब्स के नाम शो में जाने के लिए सामने आ रहे हैं.

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की बात करें तो इस साल ये शो एकदम अलग होगा क्योंकि दर्शकों को शो देखने के लिए चार्ज देना होगा. ये मेकर्स द्वारा पैसा कमाने के लिए नहीं बल्कि फेक फैन फॉलोइंग को कंट्रोल करने के लिए उठाया गया कदम है. इस सीजन में नए नियमों से लेकर होस्टिंग स्टाइल तक सब कुछ बहुत अलग होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स फिलहाल कंटेस्टेंट्स को फाइनल कर रहे हैं. फैंस अनिल कपूर शो में एक्टर का फ्लेवर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. दर्शक भी उन्हें स्क्रीन पर जादू बिखेरते देखने का इंतजार कर रहे हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर