Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 1:57 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

ब्राजील: लोन के लिए लाश को जिंदा बनाकर बैंक पहुंची महिला, ऐसे खुली पोल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

ब्राजील में पैसे के लालच की एक ऐसी घटिया मिसाल सामने आई है जिसे जान कर वाकई में कुछ देर के लिए इंसानियत पर से विश्वास उठ सकता है. यहां एक महिला ने बैंक से लोन (Brazil Woman Dead Man Loan) लेने के लिए एक लाश को किसी जिंदा शख्स की तरह इस्तेमाल किया. इस कोशिश में उसने मानवीय भावनाओं की जरा परवाह नहीं की. घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

वीडियो में दिख रहा है कि बैंक को बेवकूफ बनाने की कोशिश के दौरान महिला लाश का सिर पकड़े रही और उसे ऊपर उठाए रही. ये दिखाने के लिए वो कोई लाश नहीं बल्कि बीमारी के चलते बेहोश शख्स है. लाश के जरिये महिला अपने नाम पर लोन इश्यू करवाना चाहती थी. उसने लाश का हाथ पकड़कर लोन पेपर्स पर साइन करने की भी कोशिश की. इस दौरान बैंक का स्टाफ आरोपी महिला को शक की निगाहों से देख रहा था. बाद में उन्होंने महिला को गिरफ्तार करवा दिया.

मामला ब्राजील के रियो डी जेनेरियो का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी महिला मृत वृद्ध व्यक्ति को अपना चाचा बता कर व्हील चेयर पर बैंक लाई थी. इसी आधार पर उसने बैंक से लगभग 17 हजार रुपये का लोन मांगा. आरोपी महिला की पहचान एरिकी डी सूजा के नाम पर हुई है.

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल भी हुआ है. इसमें देखा जा सकता है कि महिला मृतक शख्स की उंगलियों में पेन फंसा रही है और साइन करने को कह रही है. बैंक का एक कर्मचारी महिला से कह रहा है कि उसे नहीं लगता है कि ये कानूनी तौर पर सही है. वो कर्मचारी कहता है कि व्हीलचेयर में बैठा शख्स ठीक नहीं लग रहा है.

इसके बाद महिला कहती है कि उसके चाचा बहुत दिनों से इसी हालत में हैं. फिर वो मृतक की तरफ देखकर कहती है,

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर