Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 2:09 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

‘इन 10 सालों को अच्छी नजरों से नहीं देखा जाएगा’- बोलीं- इस्तेमाल किया; ‘स्वरा भास्कर’ ने सरकार पर साधा निशाना….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी बेबाकी के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर बड़ी मुखरता से अपनी बात रखती नजर आती हैं। इन दिनों अपने एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते चर्चा में हैं।

हाल ही में जहां उन्होंने ईद के मौके पर शाकाहारी लोगों पर तंज कसा था, दूसरी तरफ उन्होंने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर अपनी राय दी, जो इन दिनों सुर्खियों में हैं। वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड और सरकार पर निशाना साधा है।

सरकार ने टैक्स फ्री कर दी

स्वरा भास्कर ने हाल ही में कनेक्ट सिने को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘बीते 10 सालों में बॉलीवुड बॉलीवुड प्रोपेगेंडा का टूल बन गया है। मैं ये नहीं कह रही कि इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग पोलिटिकल विचार धारा वाली फिल्मों के सपोर्ट में हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री का गलत इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपने डूबते करियर को बचाने के लिए कुछ खास तरह की फिल्में बनाईं। ऐसी फिल्में जो सरकार की विचारधारा से मिलती-जुलती थीं। उन्हें लगा ऐसा करने से उन्हें सरकार की मदद मिलेगी। उनकी फिल्में टैक्स फ्री हो जाएंगी और ऐसा हुआ भी।’

Ten women Iranian prisoners issue statement as #OurStoryIsOne marks one year

जो सहमत नहीं हैं वो चुप हैं

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘बॉलीवुड प्रोपेगेंडा टूट इसलिए बना क्योंकि कुछ लोगों ने इसे बनने दिया और जो लोग इससे सहमत नही हैं वो चुप हैं। जब आप चुप रहते हैं तो गलत काम करने वालों को बढ़ावा मिलता है। 2014 तक बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बनती थीं, जिनमें दोस्ती की बात कही जाती थी। समाज को बांधे रखने में बॉलीवुड का बहुत बड़ा योगदान रहा है। लेकिन 10 सालों में ऐसा नहीं हुआ। जब बॉलीवुड का इतिहास लिखा जाएगा तो इन 10 सालों को अच्छी नजरों से नहीं देखा जाएगा।’

बता दें कि बीते साल 16 फरवरी 2023 को स्वरा भास्करऔर सपा नेता फहद अहमद ने शादी की थी। शादी के ठीक आठ महीने बाद ही स्वरा ने बेटी राबिया को जन्म दिया।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर