Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 8:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हार्ट अटैक समझकर कर दिया अंतिम संस्कार, डेढ माह बाद CCTV फुटेज से हुआ ये खुलासा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

24 जनवरी की सुबह किरोड़ी निवासी शोभाराम का शव पड़ा मिला था। मृतक शोभाराम के बेटे परमेश्वर ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता शोभाराम गुलाब के मुर्गी फार्म हाऊस पर मजदूरी का काम करते थे।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

उदयपुरवाटी। करीब डेढ माह पहले रास्ते में मृत मिले व्यक्ति का परिजन ने हार्ट अटैक से मौत मानकर बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन शक होने पर आसपास के सीसीटीवी देखे तो सामने आया कि उसके साथ मारपीट हुई थी। परिजन ने अब हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।

सीकर रोड से किरोड़ी जाने वाले रास्ते पर 24 जनवरी की सुबह किरोड़ी निवासी शोभाराम का शव पड़ा मिला था। मृतक शोभाराम के बेटे परमेश्वर ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता शोभाराम गुलाब के मुर्गी फार्म हाऊस पर मजदूरी का काम करते थे। मजदूरी मांगने पर गुलाब ने उन्हें काम से हटा दिया और पांच सात दिन में हिसाब करने की बात कही। लेकिन भुगतान नहीं किया।

Health tips: टमाटर एक फायदे अनेक, खासियतें ऐसी…जानकर चौंक जाएंगे आप

दूसरे दिन मिली शव पड़े होने की जानकारी

शोभाराम 23 जनवरी को घर से निकल कर उदयपुरवाटी गए थे। देर रात घर वापस नहीं पहुंचे तो आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। दूसरे दिन 24 जनवरी को सुबह सात बजे उसके चाचा राजेन्द्र प्रसाद के पास नानुराम आया। उसने बताया कि उनके पिता शोभाराम का शव किरोड़ी गेट के पास पड़ा हुआ है।

सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, वहां उनके पिता मृत मिले। इस पर गुलाब व अन्य लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि ज्यादा ठंड की वजह से हार्ट अटैक आ गया। थाने में मेतणी किरोड़ी निवासी गुलाब, ढाणी परसाला किरोड़ी निवासी माडूराम, ढाणी धोलामड मणकसास निवासी शीशराम, कुआ बाईहाला निवासी शीशराम के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है।

फुटेज हटाए, जाते वक्त देखकर गया शव को

आरोपी गुलाब ने शव का पोस्टमार्टम भी नहीं होने दिया और जल्दबाजी में अंतिम संस्कार करवा दिया। शक होने पर पर शोभाराम का बेटा गुलाब के होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पहुंचा। लेकिन उससे पहले ही आरोपी ने फुटेज हटा दिए थे। इस पर दूसरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो पता चला कि आरोपी गुलाब घटना के दिन रात्रि नौ बजे उसके पिता के साथ मारपीट कर रहा था। मारपीट करने के बाद उसके पिता का शव उठाकर किरोड़ी गेट के पास डाल दिया गया। घटना के बाद मुख्य आरोपी गुलाब रात्रि 11 .47 बजे होटल को बंद करके अपने घर जाते समय भी उसके पिता के शव को देखकर गया था।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर