Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 12:56 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

T20I World Cup: मौसम के हाल से पिच रिपोर्ट तक जानिए हर बात; कब और कहां देखें IND vs CAN मैच की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

India Vs Canada T20I World Cup Match, Free Live Streaming: भारत टी20 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप ए मैच में शनिवार को कनाडा से भिड़ेगा.  तीन मैच में तीन जीत के साथ भारत पहले ही सुपर आठ चरण में जगह बना चुका है जिसके सभी मुकाबले वेस्टइंडीज में होंगे.ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाने के साथ-साथ कई सवालों का जवाब खोजेगी. टी20 विश्वकप में बतौर सलामी बल्लेबाजी उतर रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के पिछले कुछ मैचों में कम स्कोर उनके लिए चिंता की बात होंगे. जानिए कब और कहां पर देखें भारत बनाम कनाडा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग.

टीवी पर कब और कहां पर देखें भारत बनाम कनाडा मैच का लाइव टेलिकास्ट

भारत बनाम कनाडा टी20 वर्ल्ड कप मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट आप टीवी पर ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स एचडी 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी 2 पर देख सकते हैं. टीवी पर आप अंग्रेजी और हिंदी में कमेंट्री सुन सकते हैं.

भारत बनाम कनाडा मैच की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम कनाडा मैच की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु जैसी भारतीय भाषा में कमेंट्री सुन सकते हैं.

भारत बनाम कनाडा टी20 मैच की टाइमिंग्स और वेन्यू

भारत बनाम कनाडा टी20 विश्वकप मैच शनिवार 15 जून 2024 को ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम लॉडरहिल्स फ्लोरिडा में खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से शुरू होगा. दोनों टीमों के कप्तान शाम 07.30 बजे टॉस के लिए मैदान पर आएंगे.

प्रतियोगिता में 300 खिलाड़ियों द्वारा: महावीर पब्लिक स्कूल में स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन…..

फ्लोरिडा में कैसा रहेगा मौसम का हाल

फ्लोरिडा के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है. यूएसए और आयरलैंड का मैच भी गीले आउटफील्ड के कारण रद्द हो गया था. इस कारण पाकिस्तान सुपर आठ से बाहर हो गया था. अब भारत और कनाडा मैच में बारिश का खलल पड़ने की आशंका है. लॉडरहिल्स मियामी से लगभग 50 किमी दूर है जो उष्णकटिबंधीय तूफान के कारण आई बाढ़ से जूझ रहा है. यह टूर्नामेंट के आयोजकों के लिए चिंता की स्थिति है जो अमेरिकी बाजार में क्रिकेट के लिए जगह बनाने की उम्मीद कर रहे हैं.

फ्लोरिडा की पिच रिपोर्ट 

भारतीय बल्लेबाजों को भले ही न्यूयॉर्क की ‘ड्रॉप इन पिचों’ (दूसरी जगह तैयार करके लाई गई पिचें) पर जूझना पड़ा हो लेकिन इन विकेटों पर उसके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम की पिच से गेंदबाजों को शायद न्यूयॉर्क जितनी मदद नहीं मिले जहां की पिच पर असमान उछाल था और धीमा आउटफील्ड के कारण क्रिकेट से अधिक मैदान और पिच की चर्चा हो रही थी.

टी20 विश्वकप के लिए भारत का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

टी20 विश्वकप के लिए कनाडा का स्क्वाड

साद बिन जफर (कप्तान), आरोन जॉनसन, डाइलन हेलिगर, दिलप्रीत बाजवा, ऋषिव जोशी, जेरेमी गॉर्डन, जुनैद सिद्दीकी, कलीम सना, कंवरपाल तथगुर,श्रेयस मोव्वा (विकेट कीपर), नवनीत धालीवाल, निकोलस किरटन, परगट सिंह, रविंद्रपाल सिंह, रेयानखान पठान.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर