Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा के इस रिएक्शन ने जीता दिल; भारत से हार के बाद रोने लगे नसीम शाह…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

टी20 वर्ल्ड कप का भारत-पाक मैच जहां इंडियंस फैंस के लिए खुशियां लेकर आया वहीं, पाकिस्तानी फैंस रोते नजर आए. रविवार को भारत-पाक के बीच खेले गए प्रतिष्ठित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 रन से हराकर जीत हासिल कर ली है. यह टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की सातवीं हार है.

पाकिस्तान की इस हार के बाद आखिर में बल्लेबाजी करने आए नसीम शाह अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर सके. नसीम जब हार के बाद मैदान से बाहर जा रहे थे तो वह रोने लगे. उनके साथ चल रहे शाहीन अफरीदी उनके चुप कराते नजर आए. बता दें नसीम शाह ने आखिरी में टीम को मैच जिताने की पूरी कोशिश की. उन्होंने 4 गेंदों में 10 रन बनाए. आखिरी दो गेंदों पर टीम के जीत के लिए 12 रन की जरूर थी जिसमें पाकिस्तान 6 रन ही बना पाई.

Relationship Tips: पार्टनर हो जाएगा खुश; बिना I Love You बोले करें अपने प्यार का इजहार…

नसीम शाह के रोने की वीडियो के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वह हार से काफी दुखी नजर आ रहे नसीम को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को फैंस सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं और दिल जीतने वाली तस्वीर बता रहे हैं.

हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने जिम्मा पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर फोडा. बाबर ने कहा कि ‘हमने अच्छी गेंदबाजी की. बल्लेबाजी में, लगातार दो विकेट खोए और बहुत ज़्यादा डॉट बॉल्स खेलीं. रणनीति सामान्य रूप से खेलने के लिए सरल थी. बस स्ट्राइक रोटेशन और कुछ बाउंड्री. लेकिन उस अवधि में हमने बहुत ज्यादा डॉट बॉल्स खेलीं.

बता दें कि पाकिस्तान को अब सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करने के लिए दूसरी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर