Explore

Search
Close this search box.

Search

June 24, 2024 8:44 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: आरोपियों में लेडी डॉन की ‘एंट्री’, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें कौन हैं

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में एक छात्रा को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार छात्रा एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही है. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने छात्रा की गिरफ्तारी की पुष्टि है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार छात्रा का नाम पूजा सैनी है. वह टोंक जिले की रहने वाली है और एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही है. उसने इस हत्याकांड में शूटर्स को हथियार मुहैया करवाने में अहम रोल निभाने के साथ ही सुखदेव सिंह की रेकी करने में भी अहम योगदान दिया था. वहीं उसकी जयपुर के प्रताप नगर इलाके में शूटर्स को ठहराने और जयपुर घुमाने में भी बड़ी भूमिका सामने आई है. छात्रा वारदात में नामजद और फरार चल रहे एक आरोपी की दोस्त बताई जा रही है. यह उनके संपर्क में कैसे आई और किस तरह से सुखदेव सिंह हत्याकांड की इस साजिश में शामिल हुई इसकी पूरी पड़ताल की जा रही है.

दो शूटर्स भी पकड़े जा चुके हैं
उल्लेखनीय है कि सुखदेव सिंह हत्याकांड में पुलिस अब तब दोनों शूटर्स समेत पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें शूटर्स को जयपुर से फरार कराने वाला रामवीर जाट भी शामिल है. रामवीर हरियाणा राज्य के सतनाली जिले का रहने वाला है और उसे महेन्द्रगढ़ जिले से गिरफ्तार किया गया है. शूटर्स और रामवीर समेत अन्य आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है.

अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है
वहीं इस हत्याकांड में अहम रोल अदा करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में भी जगह-जगह दबिशें दी जा रही है. पुलिस ने दोनों शूटर्स और एक अन्य आरोपी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया था. उसके बाद एक शूटर और दूसरे आरोपी को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई थी जबकि एक शूटर को जयपुर पुलिस अपने साथ ले आई थी. बाद में दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई शूटर और दूसरे आरोपी को लेकर जयपुर पहुंची थी. उसके बाद जयपुर पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कांफ्रेन्स कर पूरी वारदात का खुलासा किया था.

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर