Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 2:42 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़ा हैवान पिता……’बेटे की चाह में जुड़वा नवजात बच्चियों को भूखा मार डाला था!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने ऐसे हैवान पिता को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी दो नवजात बच्चियों को दो दिन तक भूखा रखकर मार डाला. आरोपी की पत्नी तब मायके में थी. उसने पत्नी को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया. चुपचाप दोनों बच्चियों के शवों को दफना दिया. घटना 3 जून की है. इसके बाद जब आरोपी का साला उनके घर आया तो वह अपनी भांजियों को ढूंढने लगा.

तब उसे पता चला कि दोनों बच्चियों की मौत हो गई है. साले को जीजा पर शक हुआ. उसने पुलिस को इस बारे में बताया. तब पुलिस ने आरोपी के पिता को गिरफ्तार किया. उन्होंने सारा राज उगल दिया. बताया कि उनका बेटा नीरज सोलंकी दोनों बच्चियों के पैदा होने से खुश नहीं था. वह बेटा चाहता था. इसलिए वो पहले हरियाणा के रोहतक गया. वहां उसकी पत्नी पूजा का मायका है. नीरज के साथ उसकी मां और बहन भी गई.

वो लोग वहां से दोनों बच्चियों को दिल्ली ले आए. पूजा वहीं मायके में ही रही. लेकिन यहां आकर नीरज ने दो दिन तक दोनों नवजात बच्चियों को पीने के लिए एक बूंद दूध भी नहीं दिया. भूखे रहने के कारण बच्चियों की मौत हो गई. उसने बच्चियों के शव को दफना दिया. लेकिन न ही पूजा और न ही उसके घर में किसी को भी इस बारे में बताया. जब उसका साला वहां आया तो नीरज मौके से फरार हो गया.

Junaid Khan: ‘महाराज’ की सफलता से गदगद जुनैद खान; हां, मुझे हरदोई में पुश्तैनी जमीन की मिट्टी चूमने जाना है…..

बार-बार ठिकाने बदल रहा था आरोपी

पुलिस ने बताया कि तभी से आरोपी नीरज को ढूंढने के लिए टीमें लगी हुई थीं. नीरज सोलंकी को बुधवार को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदलकर दिल्ली और हरियाणा में छिपता फिर रहा था, जो अब आकर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपना मोबाइल हैंडसेट, सिम और ठिकाने बदल रहा था.

कैसे पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी?

टीम ने आरोपी की तलाश में दिल्ली और हरियाणा में कई जगहों पर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान नीरज सोलंकी को सांपला, रोहतक, हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान उसने उपरोक्त मामले में अपनी संलिप्तता कबूल की और बाद में उसे कानून की उचित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर